ट्रैव्हल्स की चपेट में आकर बाईक सवार की मौत

  • अडयाल फाटे के पास घटी घटना

ब्रम्हपुरी/ नागभीड़. नागभीड़ राष्ट्रीय महामार्ग पर शाम 6 बजे के दौरान अडयाल फाटे पर चंद्रपुर से आ रही ट्रैव्हल्स ने सामने से आ रहे दुपहिया सवार को टक्कर मार दी. इसमें दुपहिया सवार नागभीड़ तहसील के पान्होली गांव के निवासी महेश सुखरू सोनटक्के 30  की मौके पर मौत हो गई.ट्रैव्हल्स क्र. एमएच 15जे 9099 यह बस चंद्रपुर से ब्रम्हपुरी की ओर जा रही थी. ब्रम्हपुरी से कुछ दूरी पर स्थित अडयाल फाटे के पास यह हादसा हुआ.

मृतक महेश सोनटक्के 30 नागभीड़ तहसील के पान्होली गांव का निवासी है. वह अपनी दुपहिया क्र. एमएच 34 बी डब्ल्यू 0767 से राईस मिल से निकलकर अपने गांव जा रहा था. परंतु बीच रास्ते में ट्रैव्हल्स की टक्कर में वह वाहन समेत समने के पहियों में जा फंसा और उसकी मौत हो गई. उसके परिवार में वृध्द माता-पिता, पत्नी और दो पुत्र है.

ट्रैव्हल्स चालक ने ब्रम्हपुरी पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ब्रम्हपुरी के पुलिस उपनिरीक्षक उंदीरवाडे, यातायात पुलिस राहुल लाखे एवं सहयोगियों ने घटनास्थल पर जाकर घटना का पंचनामा कर शव को ब्रम्हपुरी के ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. आगे की जांच ब्रम्हपुरी पुलिस कर रही है.