माफिया राज के खिलाफ भाजपा करेगी आंदोलन

  • गैंगवार, अवैध व्यवसाय पर अंकुश लगाने की मांग

Loading

चंद्रपुर. जिले में बड़े पैमाने पर अपराधिक घटनाओं में वृध्दि हो रही है, अवैध व्यवसायों में तेजी आयी है. जिले में माफिया राज निर्माण हो गया है इसपर समय रहते हुए अंकुश नहीं लगाया गया तो जिले में स्थिति अराजक हो सकती है. इसखतरे को  देखते हुए तत्काल अंकुश लगाने के दृष्टि से प्रतिबंधात्मक उपाययोजना करें अन्यथा भाजपा की ओर से तीव्र जन आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी गई है.

हाल ही में बल्लारपुर शहर में गैंगवार की घटना घटी जिसमें एक व्यक्ति पर नकाबपोश युवकों ने गोलियां दागी, नागभीड़ में एक नाबालिग लड़की पर गैंगरेप होने से उसने आत्महत्या कर ली., शराब की बड़े पैमाने पर तस्करी शुरू है.  अवैध व्यवसाय में दिनोंदिन बढोत्तरी हो रही है.जिले के नागरिक असुरक्षा महसूस कर रहे है. विशेषकर महिलाओं और लडकियों के समक्ष सुरक्षा का प्रश्न निर्माण हुआ है. कानून एवं सुव्यवस्था का प्रश्न जिले में निर्माण हुआ है पुलिस प्रशासन इन मामलों में उदासीनता बरत रही है ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाना आवश्यक है. इस संदर्भ में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक ने तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है.

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए भाजपा की ओर से जनआंदोलन छेड़ने की चेतावनी भाजपा जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले, शहर अध्यक्ष डा. मंगेश गुलवाडे, जिला परिषद के अध्यक्ष संध्या गुरनुले, उपाध्यक्ष रेखा कारेकर, चंद्रपुर की महापौर राखी कंचर्लावार, उपमहापौर राहुल पावडे, संजय गजपुरे, ब्रिजभूषण पाझारे, रेणूका दुधे आदि दी है.