BJP's victory in opening of religious places- Sudhir Mungantiwar

गत अनेक महीनों से कोरोना का प्रकोप सम्पूर्ण महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि देश और दुनिया में छाया हुआ है।

चंद्रपुर. गत अनेक महीनों से कोरोना का प्रकोप सम्पूर्ण महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि देश और दुनिया में छाया हुआ है। इसके उपरांत चरणबध्द रूप से प्रतिष्ठान, सरकारी कार्यालय, सिनेमागृह, माल्स, जिम एवं अन्य अनेक बातें महाराष्ट्र में शुरू हुई है। इस पार्श्वभूमि पर गत कुछ महीनों पूर्व सम्पूर्ण महाराष्ट्र में धार्मिक स्थल खोलने के लिए भाजपा ने विधा. सुधीर मुनगंटीवार के नेतृत्व में सरकार को विनंती और आग्रह किया। इस संदर्भ में सरकार को विधा. मुनगंटीवार ने बारंबार पत्रव्यवहार किया।

इसके उपरांत घंटानाद आंदोलन भी किया। चंद्रपुर में भी बड़े पैमाने पर घंटानाद आंदोलन हुआ। इसमें सर्वधर्मीय धर्मगुरू एवं समाजबंधू विधा. मुनगंटीवार के नेतृत्व में उपस्थित थे। परंतु इतना होते हुए महाराष्ट्र सरकार ने शराब दूकान, बार एवं रेस्टारेंट खोलने की मंजूरी दी परंतु धार्मिक स्थल खोलने को सरकार तैयार नहीं थी।

आखिरकार महाराष्ट्र सरकार को सुबुध्दि सुझी और आज से सभी प्रार्थनास्थल खोलने की सरकार ने मंजूरी दी। इस पार्श्वभूमि पर विधा. सुधीर मुनगंटीवार के नेतृत्व में चंद्रपुर के श्री माता महाकाली मंदिर में आज आरती की। मुनगंटीवार ने माता महाकाली के दर्शन लेकर सभी को कोरोनामुक्त करने का आशिर्वाद मांगा।

इस अवसर विधा. मुनगंटीवार ने कहा कि भाजपा के आंदोलन की विजय है। परंतु श्रध्दालु मंदिर में दर्शन कर सरकार द्वारा बताये गए सभी शर्तों एवं नियमों का पालन करें, जिससे हम सभी कोरोना बीमारी से दूर रहेंगे। सभी मंदिर परिसर में पूर्ण समय मास्क लगाये एवं सैनिटाईजर का उपयोग करें, मंदिर प्रशासन को प्रतिदिन सम्पूर्ण मंदिर सैनिटाईज करने के निर्देश भी विधा. मुनगंटीवार ने दिये।

इस कार्यक्रम में महानगर जिलाध्यक्ष डा. मंगेश गुलवाडे, उपमहापौर राहुल पावडे, महानगर महिला अध्यक्ष अंजली घोटेकर, महानगर भाजयुमो अध्यक्ष विशाल निंबालकर, विदर्भ अध्यात्मिक आघाडी के सहसंयोजिका शिल्पा देशकर, रवींद्र गुरनुले, शिला चौहान, कल्पना बगुलकर, संजय कंचर्लावार, प्रदीप किरमे, प्रज्वलंत कडू, सुनील  डोंगरे, निखिल तांबेकर, धनराज कोवे, नितीन गुप्ता, महेश कोलावार, अमोल नगराले, मंदिर के विश्वस्त महाकाले, दशरथ सोनकुसरे, राकेश बोमनवार, रामकुमार धम्मप्रकाश भस्मे, ज्योति गेडाम, संदीप आगलावे, राजेश यादव, शुभम गेडाम आदि की उपस्थिति थी।

चंद्रपुर शहर में अंचलेश्वर मंदिर में हंसराज अहीर के नेतृत्व में विजय राऊत, रवि जोगी, सूरज पेदुलवार, साईमंदिर में महापौर राखी कंचर्लावार, तुकूम गुरूद्वारा में माया मांदाडे, सुभाष कासनगोट्टूवार, बौध्द विहार में राहुल घोटेकर, सविता कांबले एवं स्वप्निल कांबले, राममंदिर विवेकनगर में देवेंद्र मोगरे, कालाराम मंदिर में एड. सुरेश तालेवार, राजेंद्र खांडेकर, स्वामी नारायण मंदिर में मनीष महाराज एवं अरूण तिखे के नेतृत्व में धार्मिक स्थल दर्शन लेकर कोरोनो से संबंधित बातों का निरीक्षण किया।