निकृष्ट दर्जे के साहित्य के चलते टुटा कांक्रिट स्लैप

    Loading

     वरोरा.  नगरपालिका पिछले कुछ वर्षो से नगराध्यक्ष अहेतेशाम अली के प्रयास से वरोरा नगर पालिका हद्द में अनेक निर्माण कार्यो के भूमी पूजन कर अनेक काम चल रहे है. परंतु नगर प्रशासन के निर्माण अभियंता के नियोजन शुन्य के कारण संबंधित निर्माण कार्य निकृष्ठ होने से वरोरावासीयों को उसका खामियाजा भुगतना पड रहा है.

    वरोरा शहर के यात्रा वार्ड रोड हरिओम प्रोव्हीजन किराणा से सटे कॉक्रीट नाली का निर्माण कार्य करिब पाच साल पहले हुआ. परंतु उस नाली पर किए गए स्लैप की अवस्था जर्जर होकर स्लैप को बडे_बडे छेद गिरे. ऊन दो छेद के बीच से करीब पच्चीस_तीस मकानों की ओर जाने के लिए गल्ली का रास्ता है.

    यहां के एक किराणा दूकान में अनाजो के बोरे खाली करणे वाले मजदूर भी उसी कच्चे स्लैप से होकर गुजरते है. इसलीए हरीओम प्रोव्हीजन किराणा के मालिक ने यह समस्या 16 जुलाई को नगरपालिका के मुख्याधिकारी गजानन भोयर को बताने पर निर्माण अभियंता को बुलाकर कच्चे स्लैप की दुरुस्ती एक हप्ते के भीतर करने के आदेश दिए.

    परंतु इस समस्या की ओर नपा प्रशासन द्वारा नजरअंदाजी किया जा रहा है. इस स्लैप के दुरूस्ती कार्य को अधिक विलम्ब करने पर जान माल का नुकसान होणे की संभावना है.