मनपा के आसरा कोविड अस्पताल में बुलेट आऊट डोअर कैमेरा की चोरी

    • चौकीदार शंकर वैरागडे पर रामनगर पुलिस में शिकायत दर्ज 

    चंद्रपुर. चंद्रपुर शहर महानगरपालिका के माध्यम से कोविड मरिजों पर उपचार करने हेतु आसरा कोविड अस्पताल मई 2021 में शुरू किया था. सुरक्षा की दृष्टी से अस्पताल में 16 सीसीटीवी कैमेरे लगाए गए. परंतु गुरूवार की रात संबंधित कैमरे का इलेक्ट्रीक सप्लाय केबल तोडकर बाहरी क्षेत्र के कैमेरे चोरी किए.

    इस संदर्भ में मनपा के वैद्यकीय अधिकारी डा. अमोल शेलके ने रामनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के फुटेज की जांच के आधार पर चौकीदार शंकर वैरागडे पर अपराध दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी से केबल व कैमेरे ऐसे कुल 6 हजार 518 रूपए का माल जब्त किया है. 

    आसरा कोविड अस्पताल में शंकर सुभाष वैरागडे यह चौकीदार का कार्य कर रहा था. यह कंत्राटी कामगार के तौर पर यहां कार्यरत था. 9 जुन 2021 की रात 11.10 को अस्पताल परिसर में शराब पीकर डाक्टर व सिस्टर से गैरबर्ताव करने पर उसे काम से निकाला गया था. फिलहाल कोविड का प्रभाव कम होने से आसरा अस्पताल फिलहाल बंद है.

    शुक्रवार की रात शंकर वैरागडे ने अस्पताल के कैमरे का इलेक्ट्रिक सप्लाय केबल लाईन तोडकर बाहर का कैमेरा चोरी किया. इसका फुटेज सीसीटीवी कैमेरा में कैद हो गया. इस संदर्भ में रामनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने पर शंकर वैरागडे ने चोरी करने की पुष्टी हुई. मामले में आरोपी शंकर वैरागडे पर फौजदारी अपराध दर्ज किया गया. पुलिस ने आरेापी से 500 रूपए का केबल व 6,018 को सीसीटीवी कैमरा ऐसा कुल 6,518 रूपए का माल जब्त किया.