सेंधमारी करनेवाले 2 गिरफ्तार, 6 अपराध हुवे उजागर, 68 हजार का माल जब्त

चंद्रपुर. मकान को ताला लगे होने का अवसर देखकर सेंधमारी करते हुए सोने व चांदी के जेवरात चुरानेवाले 2 आरोपीयों को एलसीबी ने गिरफ्तार किया है. मामले में चंद्रपुर जिले समेत भंडारा की सेंधमारी उजागर हुई है. पुलिस ने आरोपीयों से 68,260 रूपये का माल जब्त किया है. दुर्गापुर निवासी अमोल आदेश इलमकर 20, ज्ञानेश्वर गुलाब बोरकर 23 को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

चंद्रपुर शहर के जोडदेऊल पठाणपुरा रोड परिसर के एक मकान को ताला लगे होने का अवसर देखकर अज्ञात चोरो ने प्रवेशद्वार का ताला तोडकर अलमारी से सोने का चैन, झुमका चोरी किए जाने की शिकायत रामनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की थी. शहर पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले दिशा अपार्टमेंट, घुग्घुस पुलिस स्टेशन अंतर्गत शातकराम परिसर, रामनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत चांदमारी परिसर में सेंधमारी करने की शिकायत संबंधित पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई थी.

मामले की जांच को एलसीबी के पास सौपने के बाद जांच को गति दी गई. गुप्त सुचना के आधार पर एलसीबी ने आरोपी अमोल इलमकर व ज्ञानेश्वर बोरकर को हिरासत मे लेकर उनसे सक्ति से पुछताछ करने पर दोनो आरोपीयों ने अपराध को कबूला. पुलिस ने आरोपीयों से सोने का झुमका, चैन, चांदी का ग्लास, चांदी की कटोरी, नंदादिप, सोने के रिंग, कान की बालिया, 7000 रूपये नगद, चांदी की चैन, मंगलसुत्र, चांदी की मूर्ति ऐसा कुल 68,560 रूपये का माल जब्त किया. 

यह कार्रवाई एसपी सालवे, अप्पर पुलिस अधिक्षक प्रशांत खैरे के मार्गदर्शन में एलसीबी पुलिस निरिक्षक बाला खाडे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक संदिप कापडे, संजय आतकुलवार, महेंद्र भुजाडे, अमजद खान, नागरे, अविनाश दाखमवार, कुंदनसिंग बावरी, प्रशांत नागोसे, नितीन रायपुरे ने की.