Arrested

  • आरोपीयों से 1.27 लाख का माल जब्त
  • रामनगर पुलिस की कार्रवाई

चंद्रपुर. चंद्रपुर शहर से अपने गांव की ओर जा रहे एक युवक को शहर के जटपुरा गेट के पास अज्ञात युवकों ने बसस्टैंड पर छोड देने की बात कहकर दुपहीया पर बिठाकर मूल मार्ग पर ले गए. दौरान पिडीत युवक से मारपीट की गई. दौरान युवक से छिनाझपटी कर वहां से फरार हो गए. मामले में युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच की गती बढाते हुए छिनाझपटी करनेवाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने आरोपीयों में 2 नाबालिक बालकों समेत 2 अन्य युवकों केा गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपीयों से 1,27,000 का माल जब्त किया है.  

शहर में छिनाझपटी की संख्या में लगातार वृध्दी हो रही है. सुनसान जगह व अकेला व्यक्ति पाकर पैसे, चैन छिनना की घटनाए आए दिन बढ रही है. दौरान कैलाश अशोक ठाकरे 24 यह युवक एसनपल्लो सिस्टीपेठ आंधप्रदेश में कारपेंटर का काम करता है. 17 नवम्बर की सुबह 5 से 6 बजे की बीच मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के भानेगाव जाने हेतु बसस्टैंड की ओर निकला था. इसी बीच जटपुरा गेट के पास दो दुपहीया पर अज्ञात आरोपीयों ने बसस्टैंड पर छोडने की बात कहकर फिर्यादी ठाकरे को दुपहीया पर बिठाया. ठाकरे को मूल मार्ग पर निर्जनस्थल पर ले जाकर उससे गालीगलौच कर उसके साथ मारपीट की. तत्पश्चात ठाकरे के पास मौजुद महत्वपूर्ण कागजाद, पैसों का पैकेट, 10,000 नगद छिनकर वहां से फरार हो गए.  

घटना के पश्चात पिडीत युवक ने रामनगर पुलिस स्टेशन पहुचकर शिकायत दर्ज की. पुलिस ने जांच की गती तेज कर संदेह के आधार पर 4 आरोपीयों को हिरासत में लेकर सक्ति से पुछतांछ की. आरोपीयों ने अपराध कबुल किया. पुलिस ने मामले में आरोपी इंदिरानगर निवासी प्रवीण शेट आंडी 19 व कृष्णनगर निवसी विकास अशोक तोडकर 20 को गिरफ्तार किया है. आरोपीयों में 2 नाबालिकों का समावेश है. 

पुलिस ने आरोपीयों से 7,000 रूपये नगद, 50,000 रूपये की पैशन प्रो कंपनीची दुपहीया क्र एमएच 34 एयु 4831, व 60,000 रूपये की दुसरी जिक्सर कंपनी की दुपहीया, 1 मोबाईल ऐसा कुल 1,27,000 रूपये का माल जब्त किया है. 

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, अप्पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत खैरे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी शिलवंत नांदेडकर के नेतृत्व में रामनगर के प्रभारी पुलिस निरीक्षक ह्रदयनारायण यादव समेत अंभोरे, मलिक, प्रशांत शेदरे, चिकाटे, किशोर, कामडी, विकास, लालु यादव ने की है.