डॉक्टर का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला, सभी आरोपियों को जमानत

Loading

माजरी. माजरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत डाक्टर के अंतरंग वीडियो को वायरल कर ब्लैकमेल करने के चक्कर में अब तक कुल 6 आरोपियों को माजरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार को भद्रावती न्यायालय में पेश करने के बाद सभी आरोपियों को जमानत मिल गई.

किया जा रहा था ब्लैकमेल
पुलिस के अनुसार वेकोलि क्षेत्रीय अस्पताल माजरी में कार्यरत चिकित्सा अधिकारी का मेमोरी कार्ड वर्ष-2017 में बाजार में गिर गया था. जिसमें डाक्टर और उसकी प्रेमिका के कुछ आपत्तिजनक वीडियो थे. वह मेमोरी कार्ड आरोपियों को मिलने के बाद उन्होंने डाक्टर को ब्लैकमेल करना शुरू किया. उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए की मांग की जाने लगी थी. जिससे त्रस्त होकर उन्होंने माजरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की. जिसके बाद पुलिस ने माजरी निवासी दिलीप राम, सद्दाम सिद्दीकी, अर्जुन उर्फ चीनी डोंगरवार, मल्ले उर्फ तालिफ़, आफताब शाहा और वरोरा के अनीस शेख को गिरफ्तार किया.

वरोरा के एक आरोपी का नाम सामने आने के बाद वरोरा के ही और 2 आरोपियों ने कुछ दिनों पहले डाक्टर के घर जाकर समझौते की बात कहकर 10 लाख रुपये की डिमांड रखी थी. पुलिस ने सभी आरोपियों के मोबाइल से वीडियो रिकवर किया. पुलिस की शुरुआती जांच में कुछ और चौकाने वाले नामों का खुलासा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. थानेदार सदाशिव ढाकने ने बताया कि सभी आरोपियों पर ब्लैकमेल करने व आई.टी. एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.