Symptoms seen in most of the people affected by corona: study

चंद्रपुर. जिले में जनता कर्फ्यू का आज दूसरा दिन है प्रशासन ने कोरोना संक्रमण प्रसार की रोकथाम के उद्देश्य से चंद्रपुर, पडोली, दुर्गापुर, ऊर्जानगर और बल्लारपुर शहर में 4 दिनों के लिए जनता कर्फ्यू लगाया है। इसके बावजूद आज जनता कर्फ्यू के दूसरे दिन 401 कोरोना संक्रमित पाये गये है। जो चंद्रपुर जिले में अब तक मिले कोरोना बाधितों में सर्वाधिक है। गुरुवार तक जिले में कोरोना बाधितों की संख्या 4852 थी जो आज शुक्रवार को बढकर 5253 हो गई है। आज 401 कोरोना संक्रमितों की रिकार्ड के साथ 5 कोरोना बाधितों की मृत्यु  हो गई है।

जिले में तेजी से बढ रहे कोरोना संक्रमण की वजह से जिले के विविध हास्पिटल में 2376 बाधितों का उपचार चल रहा है वहीं उपचार के पश्चात 2827 बाधित स्वास्थ्य होकर अपने अपने घरों को जा चुके है।

मृतकों में बालाजी वार्ड चंद्रपुर निवासी 48 वर्षीय पुरुष है उसे 4 सितंबर को चंद्रपुर मेडिकल कालेज में दाखिल या गया था उसे कोरोना के साथ हाई ब्लडप्रशेर, ब्लडशूगर, निमोनिया  आज 11 सितंबर की सुबह मेडिकल कालेज में उसकी मृत्यु हो गई। दूसरा मृतक सिस्टर कालोनी चंद्रपुर निवासी 42 वर्षीय महिला है। महिला को 9 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया उसे कोरोना के साथ निमोनिया था 10 सितंबर की रात उसकी मृत्यु हो गई। तीसरा भद्रावती तहसील के माजरी निवासी 55 वर्षीय पुरुष है उसे 8 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था 10 सितंबर की शाम मेडिकल कालेज में उसकी मृत्यु हो गई चौथा मृतक बल्लारपुर निवासी 56 वर्षीय पुरुष है उसे 7 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दखिल किया गया 10 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई उसे कोरोना के साथ निमोनिया था और पांचवा मृतक ब्रम्हपुरी के 78 वर्षीयपुरुष का समावेश है उसे 9 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया जहां 10 सितंबर को मेडिकल कालेज में उसकी मृत्यु हो गई। उसे भी कोरोना के साथ निमोनिया था। अब तक के 61 मृतकों में चंद्रपुर के 57, तेलंगाना 1, बुलढाना 1 और गडचिरोली जिले के 2 बाधितों का समावेश है।