corona

  • कुल बाधितों की संख्या 6 हजार के पार
  • आज 7 बाधितों की मृत्यु के साथ मृतकों की संख्या हुई 78

चंद्रपुर. चंद्रपुर जिले में अब तेजी से कोरोना बाधितों की संख्या बढती जा रही है। आज सोमवार को 200 कोरोना बाधित मिलने के साथ ही जिले के एक्टीव रोगियों की संख्या 6058 तक पहुंच गई है वहीं आज 7 बाधितों की मृत्यु के साथ ही मरने वालों की संख्या 78 हो गई है।

जिले भर में बढ रहे कोरोना बाधितों की संख्या को देखते हुए कई शहरों में जनता कर्फ्यू और बंद जारी है वहीं भद्रावती में 16 सितंबर से पाचं दिनों के लिए जनता कर्फ्यू की मांग की जा रही है। जिले के विविध हास्पिटल में 2575 बाधित उपचार लाभ ले रहे है वहीं 3405 बाधित कोरोना पर मात कर चुके है। आज मरने वालों में बालाजी मंदिर परिसर चंद्रपुर के 60 वर्षीय पुरुष है। उसे 11 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ निमोनिया था 12 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई, दूसरा मृतक चिमूर तहसील के शंकरपुर का 55 वर्षीय पुरुष है उसे 12 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया था 12 को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई उसे कोरोना के साथ हाई ब्लडप्रेशर और शूगर की बीमारी थी, तीसरा मृतक बाबुपेठ चंद्रपुर का 65 वर्षीय पुरुष है उसे 27 अगस्त को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था जहां 13 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई, चौथा मृतक बल्लारपुर का 32 वर्षीय पुरुष है उसे 8 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया था जहां 13 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई, पांचवा मृतक सावली का 55 वर्षीय पुरुष है उसे 1 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया उसे कोरोना के साथ निमोनिया था उपचार के दौरान 13 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई, छठा मृतक बल्लारपुर का 65 वर्षीय पुरुष है उसे 10 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ निमोनिया भी था 13 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई और सातवा मृतक चंद्रपुर के भिवापुर वार्ड निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग है उसे 13 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उपचार के दौरान आज 14 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई उसे कोरोना के साथ निमोनिया भी था।

चंद्रपुर जिले में अब तक मृतकों की संख्या 78 तक पहुंच गई है. जिसमें चंद्रपुर जिले के 71, तेलंगाना के 1, बुलढाना के 1, गडचिरोली के 2 और यवतमाल जिले के 3 बाधितों का समावेश है।