chandrapur corona

  • बीते 24 घंटे में 315 नये कोरोना संक्रमित 5 की मृत्यु

Loading

चंद्रपुर. जिले में बीते 24 घंटे में 315 कोरोना बाधित मिलने से अब जिले में  कुल 5568 संक्रमित हो गये है। वर्तमान में विविध हास्पिटल में 2416 बाधित उपचार लाभ ले रहे है और 3086 ने कोरोना की जंग से विजय हासिल की है।

पिछले 24 घंटे में 5 बाधितों की मृत्यु हो चुकी है। मृतकों में अंचलेश्वर वार्ड चंद्रपुर निवासी 63 वर्षीय पुरुष है उसे 11 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ हृदयाघात की बामरी थी 12 सितंबर के तडके उसकी मृत्यु हो गई। दूसरा मृतक यवतमाल जिले के वणी तहसील का 72 वर्षीय बुजुर्ग है उसे 6 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ हृदयाघात बीमारी थी 12 सितंबर के तडके उसकी मृत्यु हो गई। तीसरा मृतक यवतमाल जिले के जामनी निवासी 48 वर्षीय पुरुष है उसे 27 अगस्त को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया था उसे कोरोना के अलावा निमोनिया था 11 सितंबर को मेडिकल कालेज में उसकी मृत्यु हो गई। चौथा मृतक घुटकाला तालाब चंद्रपुर निवासी 54 वर्षीय पुरुष है उसे 8 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उपचार के दौरान 11 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई। उसे कोरोना के साथ निमोनिया था। पांचवा मृतक जटपुरा गेट चंद्रपुर निवासी 45 वर्षीय पुरुष है उसे 5 सितंबर को शासकीय मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया उसे कोरोना के साथ निमोनिया था 11 सितंबर को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

जिले में अब तक 66 बाधितों की मृत्यु हो चुकी है जिसमें चंद्रपुर जिले के 60, तेलंगाना का एक, बुलढाना का एक गडचिरोली जिले के 2 और यवतमाल जिले  2 बाधितों का समावेश है।