चिमूर नपा का नगराध्यक्ष महाविकास आघाडी का, कांग्रेस बैठक में डा. वारजुरकर का प्रतिपादन

चिमूर. चिमूर नपा को पाच वर्ष पूर्ण होने से कुछ महीनों में चुनाव होने जा रहे है. इस उद्देश से हालही में प्रभाग निहाय आरक्षण घोषित किया है. चुनाव के पृष्ठभूमिपर सभी राजनितिक दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता कार्य में जुट गए है. कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में महाविकास आघाडी की बैठक वडाला पैकु में वारजुरकर के बंगले में डा. सतीश वारजुरकर, तहसील अध्यक्ष माधव बिरजे के नेतृत्व ली गई. बैठक में इस बार नपा का नगराध्यक्ष महाविकास आघाडी का रहने की जानकारी डा. वारजुरकर ने दी.   

कोरोना संक्रमण के बीच महाविकास आघाडी सरकार किसान, बेरोजगार, दलीत, मजदुर आदि घटकों को न्याय देने की दृष्टी से कार्यरत है. इस हेतु आनेवाले समय में महाविकास आघाडी की सत्ता स्थानिय स्वराज संस्था में सत्ता हासिल करेगी. कांग्रेस की सकारात्मक दृष्टीकोन से उम्मीद्वारी मांगनेवालों की भीड जुट रही है. कांग्रेस की बैठक में सैकडों कार्यकर्ताओं ने उपस्थिति दर्शाकर उम्मीद्वारी की मांग की थी. जिसस आनेवाले नपा के चुनाव में नगराध्यक्ष यह महाविकास आघाडी ही रहेगा ऐसी संभावना जिप सदस्य गुटनेता डा. सतीश वारजुरकर ने बैठक में व्यक्त की. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोरात की सुचना पर चिमूर नपा चुनाव का जायजा लेने के लिए तहसील कांग्रेस अध्यक्ष माधव बिरजे की अध्यक्षता में जिप गुटनेता डा. सतीश वारजुरकर की उपस्थिति में बैठक ली गई. बैठक में संभावित उम्मीद्वार, जातनिहाय संख्या, पार्टी की भुमिका आदि विषयो पर चर्चा की गई. बैठक में सैकडों कार्यकर्ताओ ने उपस्थिति दर्शायी थी. 

चिमूर नपा पर महाविकास आघाडी का नगराध्यक्ष लाने हेतु कार्यकर्ताओं को कार्य में जुटने का आह्वान डा. सतीश वारजुरकर ने कार्यकर्ताओं को बैठक में किया. बैठक में माधव बिरजे, संजय डोंगरे, विजय गावंडे, राजु हिंगणकर राजेंद्र लोणारे, मनीष नंदेश्वर, तुषार काले, उमेश हिंगे, विलास डांगे, डा. रहेमान, अविनाश अगडे, मंगेश घ्यार, विजय डाबरे, पप्पु शेख आदि समेत सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे.