ऐतिहासिक रामाला तालाब की सफाई शुरू

  • सौंदर्यीकरण और गाद निकालने के संदर्भ में जिलाधिकारी कार्यालय में बैठक

Loading

चंद्रपुर. मानसून के दौरान किसी भी प्रकार की आपदा ना हो इसके लिए जिला प्रशासन ने महत्वपूर्ण प्रयास शुरू किया है. चंद्रपुर शहर के गोंडकालिन रामाला तालाब की मानसून पूर्व सफाई आज से शुरू की गई है.

जिलाधिकारी कार्यालय में 30 मई को जिलाधिकारी डा. कुणाल खेमनार के अध्यक्षता में रामाला तालाब में गाद निकालने, सफाई, सौंदर्यीकरण के संदर्भ में बैठक ली गई. इस बैठक में रामाला तालाब की मानसून पूर्व सफाई एवं गाद निकालने की आवश्यकता के विषय पर चर्चा हुई. साथ ही तत्काल सफाई काम शुरू करने के नर्दिेश जिलाधिकारी ने दिए.

इस बैठक में प्रमुखता से महानगर पालिका आयुक्त राजेश मोहिते, सार्वजनिक नर्मिाणकार्य विभाग के अधीक्षक अभियंता सुषमा साखरवाडे, जिला नियोजन अधिकारी जी.आर. वायाल, जिला खनिकर्म अधिकारी जी.डी. कामडे, कार्यकारी अभियंता पाटबंधारे विभाग, कार्यकारी अभियंता यांत्रिकी, उपसासिंचाई विभाग, प्रदूषण नियंत्रण मंडल के प्रादेशिक अधिकारी, डब्ल्यूसीएल के अधिकारी, इको प्रो चंद्रपुर के अध्यक्ष् बंडू धोतरे, रश्मि बाबरेवाल आदि उपस्थित थे.

शहर में ऐतिहासिक रामाला तालाब का सौंदर्यीकरण, मानसूनपूर्व गाद निकालने, सफाई करना महत्वपूर्ण है इसके लिए सामाजिक दायत्वि निधि से काम करें ऐसा बैठक में तय कियागया. इस संदर्भ में विभन्नि विभाग प्रमुख एवं इको प्रो के अध्यक्ष ने नर्दिेश दिए. रामाला तालाब के गणपति विसर्जन के बाजू की सफाई शुरू की गई है.