उस पुलिस कर्मी के शौर्य पर गांव में हो रही सराहना

  • एपीआय जांभले के यंग टिम की गांव में पुन: चर्चा

Loading

शंकरपुर. शंकरपुर निवासी प्रभाकर बारेकर व उनकी बेटी खेलते समय सार्वजनिक कुए में गिर गए. इसकी सुचना पुलिस कर्मी परमेश्वर नगरजोगे को मिलने में पिता-बेटी को बचाने नदी में कुदे व दोनों की जान बचायी. नगरजोगे के शौर्य से उनकी गांव में सराहना की जा रही है. 

कई पुलिस अधिकारी व कर्मी स्वयं के कर्तव्य के प्रति जागृक रहकर जान की पर्वा न करते हुए जनता की सेवा व संकट के समय में तत्पर रहते है. उनकी सेवा से वह हमेशा संद्रक्षणाय खलनग्रिहनाय की याद दिलाते है. 40 फिट गहरे कुए में कुदकर पिता व बेटी की जान बचाने के बाद शंकरपुर पुलिस की गांव में सराहना की जा रही है. 

कोरोना के चलते संक्रमण को रोकने शंकरपुर पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है. शंकरपुर पुलिस चौकी के सहाय्यक पुलिस निरक्षिक विनेाद जांभुले व उनकी यंग टिम ने मुजोर नागरिकों पर तथा बेवजह सडकों पर घुमनेवाले नागरिकों पर दबाव बनाते हुए डंन्डे का उपयोग किया जा रहा है इसकी चर्चा गांव में चल रही है. 

राजनितिक में संवेदनशिल समझे जानेवाले शंकरपुर की पुलिस चौकी में वर्ष भर पहले विनोद जांभुले सहाय्यक पुलिस निरक्षिक के तौर पर नियुक्त हुए  उनके साथ सुधाकर लोहटकर, रंगराव खोब्रागडे, परमेश्वर नगरजोगे, अमित उरकुडे, मंगेश बन्सोड आदि उनके साथ खाकी वर्दी का उपयोग कर सुरक्षा का कार्य कर रहे है. लाकडाऊन के समय पुलिस चौकी की ओर से कई गरिब नागरिकों को सहायता की गयी. स्थलांतरण करनेवालों को चाय, नाश्ता, गांव की स्कुल में क्वारन्टाईन रहनेवाले हररोज पाणी की कैन मुहैय्या करायी जा रही थी. जिससे गांव की आम जनता में इस पुलिस टिम की चर्चा चल रही है.