Road Accident in Chandrapur

  • पीडब्ल्यूडी विभाग की अनदेखी

चंद्रपुर. अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में कार्यरत ठेका कामगार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में ठेका कामगार मंगेश कुराटकर (45) गंभीर रुप से घायल हो गया। यह घटना आज बुधवार की दोपहर 1.30 बजे घटी।

कोरपना तहसील के गडचांदुर में विश्व स्तरीय सीमेंट कंपनिया होने से औद्योगिक नगरी के रुप में विख्यात है। सीमेंट कंपनियों में सदा भारी वाहनों का आवागमन लगा रहता है। इसकी वजह से सडकों पर बडे बडे गड्ढे होने से दुर्घटना की अशंका बनी रहती है। गडचांदुर से आवारपुर विरुर मार्ग पर बडे बडे गढ्ढे होने से दुर्घटनाएं हो रही है।

सीमेंट कंपनी का ठेका कमगार मंगेश दोपहर के समय पर अपनी साइकिल में सवार होकर भोजन करने जा रहा था कि विपरीत दिशा से आ रहे जे. एस. ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक क्रं. एमएच 40 बीएल 6157 ने उसे टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की जानकारी देने के बावजूद लगभग एक घंटे तक कोई अधिकारी नहीं पहुंचा साथ ही 108 क्रंमाक की एम्बुलेंस के भी न पहुंचने से नागरिकों ने निजी वाहन से मंगेश को गडचांदुर ग्रामीण हास्पिटल में दाखिल किया गया।

किंतु उसकी हालत चिंताजनक होने से जिला सरकारी अस्पताल चंद्रपुर भेज दिया गया है। ट्रांसपोर्ट कंपनी से घायल के उपचार का खर्च और आर्थिक सहायता की मांग परिजन और स्थानीय नेताओं ने की है।