File Photo
File Photo

बल्लारपुर. गुजरात के सुरत से 11 जून को शहर में आयी मां बेटी के कोरोना पाजीटीव आने के बाद सुभाष वार्ड स्थित निवास स्थान का परिसर प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया. 

ज्ञात हो कि हावडा मेल द्वारा सुरत से नागपुर पहुंची दोनों महिलाओं को लेने उनके स्थानीय रिश्तेदार नागपुर पहुंचे थे. दोनों को स्कार्पियो वाहन से लाकर बल्लारपुर ग्रामीण हास्पिटल में मेडिकल परीक्षण के बाद दोनों मां बेटी को होम क्वारंटाइन किया गया. 15 जून को सैंपल जांच में दोनों का स्वैब जांच हेतु भेजा गया. 16 जून की संध्या देानों मां बेटी का टेस्ट कोरोना पाजीटीव आने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया. तहसीलदार पोहणकर, मुख्याधिकारी विपिन मुदधा, थानेदार भगत, मुख्य चिकित्सा अधिकारी वावरकर दलबल के साथ सुभाष वार्ड पहुंचे तथा दोनों महिलाओं को एम्बुलेंस की सहायता से चंद्रपुर अस्पताल पहुंचाया. रात्री में ही उनके संपर्क में आये दो परिजनों को इंस्ट्टीयूशनल क्वारंटाइन कर उनके स्वैब जांच हेतु भेजे गये तथा निवासस्थान के परिसर को सील किया गया.

प्रशासन के सभी आला अधिकारियों ने कंटेनमेंट जोन में जाकर वहा रह रहे नागरिकों से संवाद स्थापित कर रोजमर्रा की जरुरतों को वहीं पर पूर्ति करने का आश्वासन दिया तथा सहयोग की अपील की.