Following the guidelines of the metropolitan corporation in Bhiwandi, shops closed after 11 pm

    Loading

    राजुरा. कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए राज्य में लाकडाउन शुरु है. किंतु राजुरा शहर में शासन के आदेश का उल्लंघन किया जा रहा है. इसलिए 13 मई को शहर के 11 प्रतिष्ठानों के खिलाफ कार्रवाई कर प्रतिष्ठानों को सील किया है. इसके साथ ही राजुरा शहर की कुल 30 दुकानों को सील किया जा चुका है. तहसीलदार हरीष गाडे ने सरकारी नियम पालन करने की अपील की है.

    लाकडाउन होने से राजस्व, नगर पालिका और पुलिस विभाग की टीम शहर में गस्त कर रही है. इस दौरान कुछ दुकानों द्वारा नियमों का उल्लंघन किए जाने की बात सामने आई. इसलिए दल ने कार्रवाई करते हुए दुकानों को सील कर दिया है. जिसमें पालय जनरल स्टोर्स, स्नेहदीप गारमेंटस, नाव्लेल्टी मैचिंग, रिवाइंडिगग दुकान, जयलक्ष्मी जनरल स्टोर्स, ए.एस.के. बुट हाउस, क्वालिटी बुट हाउस, प्रगति कलेक्शन, संदीप फुटवेयर, पल्लवी मॅचिंग सेंटर, कलकत्ता किड्स एंड लेडीज ड्रेसेस को सील किया है. 

    कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सरकार ने कुछ नियम जारी कर पाबंदिया लागू की है. इस दोरान सुबह 7 से 11 बजे तक सिर्फ जीवनावश्यक वस्तुओं की दुकानें खोलने का आदेश है. इसके बाजवूद कुछ लोग दुकानों को शुरु कर रखे है. गस्त के दौरान दुकानें शुरु रहने से कार्रवाई कर दुकानों को सील कर दिया है. कोरोना का संक्रमण लगतार बढता जा रहा है इसलिए तहसीलदार हरीष गाडे कोरोना की रोकथाम के लिए सहयोग करने की अपील की है. यह कार्रवाई तहसीलदार के मार्गदर्शन में तहसील प्रशासन, नगर पालिका प्रशासन और पुलिस विभाग ने संयुक्त रुप से की है.