सेंचुरी के पास पहुंची संख्या, 24 घंटे में 14 पाजिटिव

चंद्रपुर.‍ वरेारा तहसील में रविवार की देर रात एक ही परिवार के 4 नागरिक पाजिटिव पाए गए. अन्य 1 नागरिक वरोरा तथा भद्रावती तहसील का 1 व्यक्ति पाजिटिव पाया गया. वहीं सोमवार की शाम ब्रम्हपुरी तहसील के 8 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई. जिले में पिछले 24 घंटे में 14 नागरिक पाजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 95 तक पहुंच गई हैं. इनमें से 53 लोगों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. अब जिले में 42 एक्टिव मरीज हैं.

एक ही परिवार के 4 लोग
रविवार की रात वरोरा तहसील के कासमपंजा वार्ड के हैदाराबाद से आए एक ही परिवार के 4 सदस्यों का संपर्क इसके पहले पाए गए बाधित मरीज के साथ आने से रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई. बाधित मरीजों में 54 वर्षीय सास, 25 वर्षीय साला, 12 वर्षीय पुत्र, 9 वर्षीय पुत्री का समावेश है. इन चारों के 27 जून को स्वैब लिए गए थे. वरोरा तहसील के मालवीय वार्ड में 35 वर्षीय पुरुष पाजिटिव पाया गया. गुरुवार को पत्नी के साथ मुंबई से लौटे व्यक्ति को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन किया गया था. पत्नी होम क्वारंटाइन में है. पत्नी का स्वैब निगेटिव आया है. लेकिन पति की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई. भद्रावती शहर के बागड़े वार्ड सावरकरनगर में 47 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई. इसके पहले हरियाणा से आए पाजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने से संबंधित व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी.

बाधित के संपर्क में आए
ब्रम्हपुरी शहर के पटेलनगर परिसर के इसके पहले कोरोना बाधित परिवार की 60 वर्षीय महिला व 4 वर्षीय लड़के का समावेश है. गुजरी वार्ड में कोरोना बाधित के संपर्क में आने से 50 वर्षीय महिला पाजिटिव पाई गई. ब्रम्हपुरी शहर में नागपुर से लौटे 25 वर्षीय महिला को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया. 26 जून को उसका स्वैब लिया गया, जिसका रिपोर्ट पाजिटिव आई. गांगलवाड़ी में कोरोना पाजिटिव के संपर्क में आए 4 पाजिटिव का नाम दर्ज किया गया. गांगलवाड़ी में स्वास्थ सेतु एप के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय व्यक्ति का स्वैब लिया गया. जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई. गांगलवाडी में संपर्क में आए सभी व्यक्तियों की जांच की जा रही है. गांगलवाड़ी में इसके पहले पाजिटिव पाए गए बाधित के 55 वर्षीय भाई की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. गांगलवाड़ी में एक 3 वर्षीय लड़की की भी रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई. यह लड़की अपने दादा के संपर्क आई थी.

चंद्रपुर : कोरोना अपडेट
> 53 मरीजों को छुट्टी

> 42 एक्टिव मरीज

> 4,381 लोगों के लिए सैम्पल

> 3,934 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

> 875 लोग इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में

> 83,259 लोग बाहर से आए

> 3,203 लोगों पर निगरानी

> 80,056 लोगों ने पूरा किया क्वारंटाइन