वैनगंगा नदी में मिले प्रेमी युगल के शव

  • हाथ में हाथ पकड़कर लगाई थी छलांग

चंद्रपुर. चंद्रपुर-गडचिरोली जिल की सीमा पर स्थित वैनगंगा नदी के पुल से एक युवक और एक किशोरी ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर नदी में छलांग लगा दी थी। लगभग 34 घंटे बाद युवक और आज रविवार को किशोरी का शव तलाशने में सावली और गडचिराली पुलिस को सफलता मिली है।

34 घंटे में मिला युवक का शव

गडचिरोली निवासी प्रतीक गिरडकर (18)और नागोसे परिवार की 16 वर्षीय किशोरी ने 23 अक्टूबर की सुबह 8.30 बजे वैनगंगा नदी के पुल से छलांग लगा दी थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने बोट की सहायता से दोनों की तलाश शुरु की। अगले दिन 24 अक्टूबर की शाम 5 बजे घटनास्थल से 10 किमी दूरी पर निलसनी पेठगांव घाट पर प्रतीक गिरडकर का श्व पुलिस दल के प्रफुल आले और प्रमोद डोंगरे को दिखाई दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीसरे दिन मिला किशोरी का शव

 देर शाम तक किशोरी की तलाश के बावजूद उन्हे सफलता नहीं मिली तो आज रविवार की सुबह पुन: किशोरी की तलाश शुरु की तो सामदा घाट के किनारे पर किशोरी का शव तैरता दिखाई दिया। पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला और शिनाख्त के लिए परिवार को बुलाया। परिवार के सदस्यों ने उसकी शिनाख्त अपनी कन्या के रुप में की। पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नदी में छलांग लगाने वाला युवक और किशोरी प्रेमी युगल थे। चंद्रपुर जिले के सावली और गडिचरोली पुलिस ने दोनों के शव तलाशने संयुक्त रुप से अभियान चलाया और दोनों के शव तलाश कर लिये।