Administration in the accident, death of Isani campus

Loading

तलोधी बा: नागभीड मूल मार्ग के दोनों किनारे के कामों और तलोधी परिसर के मार्ग के कार्य का वर्ष भर पूर्व शुरु किया गया. किंतु कछुवा गति से शुरु काम लाकडाउन के दौरान ठप पड गया. लगभग दो महीने बाद पुनर्‍ मंद गति से काम की शुरुवात हुई. संबंधित इंजीनियर प्रतिदिन काम की देखरेख करने आते है. किंतु काम की अनियमितता की ओर उनका ध्यान न होने का आरोप किया जा रहा है. इसकी वजह से वाहन चालकों को कडी मशक्कत करनी पडती है.

मार्ग नर्मिाण के दौरान पुल नर्मिाण का काम भी बडे पैमाने पर शुरु है. इसलिए नियमित आवागमन के लिए पर्यायी मार्ग की व्यवस्था की गई है. किंतु वह भी उचित नहीं है. तलोधी के म. फुले कालेज के पिछले हस्सिे में बनाया पर्यायी से दुपहिया वाहन चालकों को काफी सावधानी बरतते हुए आवागमन करना पड रहा है. हाल के मानसून पूर्व बरसात की वजह से मार्ग पर बडे बडे गड्ढे में पानी भर गया है. जिससे वाहन चालकों को असुविधा हो रही है.

इसी प्रकार जनकापुर के समीप घुमावदार मार्ग पर तलोधी के म. फुले कालेज के दो शक्षिकों की मृत्यु हो गई थी. इस प्रकार की अनेक छोटी बडी घटनाएं स्तरहीन मार्ग की वजह से होती रहती है. किंतु लोकनर्मिाण विभाग ने आज तक इस ओर किसी प्रकार ध्यान नहीं दिया है.