Deepakotsav in Brahma Kumaris Goddess University

लेकिन वर्तमान में कोरोना की वजह से सावधानी भी जरूरी है।

चंद्रपुर. प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय चंद्रपुर द्वारा हर साल बड़ेही धूमधाम से प्रकाशपर्व दीपावली मनाई जाती है, खुब रोशनाई, पटाखों की आतिशबाजी तथा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा मानते थे। लेकिन वर्तमान में कोरोना की वजह से सावधानी भी जरूरी है। इसी को ध्यान में रखकर भीड़ न इकट्ठा करते हुये सेंटर की बहनों ने ही उत्त्साहित होकर सभी की ओरसे उत्सव मनाया और दूसरे दिन दिनभर कम संख्या में भाई बहनों को बुलाया गया। इस दौरान सभी ने सोशल डिस्टन्सिंग कापालन और मास्क लगाकर की कार्यक्रम में हिस्सास लिया। सभी ने यूट्यूब लिंक ट्रांसफर करके प्रोग्राम को अनुभव करने की सलाह दी गई।  

आये हुवे परिस्थितियों को सय्यम धीरज सुरक्षित रहकर ईश्वरीय याद मर्यादा मे हर रस्म पूरी करना ही सफलता प्राप्त करने का वर्तमान समय मूलमंत्र होना चाहिए यह शुभकामनाएं दी।

स्वस्थ रहना, याद में मस्त रहना और बाबा की आशा को पूरा करने का दृढ संकल्प करना ही उत्सव को सफल करना है।  दुनिया की उम्मीद आश्रम पर टिकी है, उनके मन को शांति का आश्रय देना है इसलिए सभी को सुरक्षित और शक्तिशाली रहना है, मनसा सेवा द्वारा सारे विश्व को प्रकाश देते रहना ही दीपक जलाने का लक्ष्य एवं लक्ष्मीपूजन द्वारा ज्ञानधन से भरपूर करना, जीवन ईश्वरीय कार्य होने के विचार अतिथियों ने व्यक्त किए।