15 percent deaths in the world in Covid-19 related to living in air pollution environment: study
Representative Image

    • सीएसआर बैठक में जिलाधिकारी ने उद्योजकों से किया आहवान

    चंद्रपुर: शहर के ऐतिहासिक रामाला तालाब प्रदूषणमुक्त कर सौंदर्यीकरण करने के लिए उद्योजकों को सामाजिक दायित्व (सी.एस.आर) सकारात्मक रवैया अपनाने का आहवान जिलाधिकारी अजय गुल्हाने ने सी.एस.आर. प्रमुखों की समीक्षा बैठक में किया. यह बैठक जिलाधिकारी कार्यालय के बीस सूत्री सभागार में ली गई.

    रामाला तालाब से गाद निकालने, एस.टी.पी. स्थापित करने, रिटेरिंग वॉल का काम एवं पुल निर्माण का काम मंजूरी करने के संदर्भ में शासन को प्रस्ताव भेजा गया है. सामाजिक दायित्व के तहत उद्योजक कंपनियां निधि की व्यवस्था करें या मशीनरी उपलब्ध करके दे.

    इस संबंध में आगामी सात दिनों में सभी उद्योजक प्रमुख अपना अपना सहयोग उपजिलाधिकारी (रोहयो) के कार्यालय को सूचित करें. उद्योजकों का योगदान किस प्रकार से प्राप्त होगा इस बारे में पुन: समीक्षा बैठक लेने की जानकारी जिलाधिकारी अजय गुल्हाने ने इस समय दी.

    समीक्षा बैठक में अप्पर जिलाधिकारी विद्युत वरखेडकर, उपजिलाधिकारी (रोहयो)पल्लवी घाटगे, कार्यकारी अभियंता सिंचाई श्याम काले, उपकार्यकारी अभियंता सिंचाई (यांत्रिकी)बिसने, इको प्रो के प्रतिनिधि एवं जिले के उद्योजक आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.