Mankapur Sports Stadium

    चंद्रपुर. स्थानीय जिला स्टेडियम की दुरूस्ति का काम शुरू है. मात्र यह काम काफी धीमी गति से किया जा रहा है. इससे नागरिकों को लेकर काफी रोष है. उक्त काम तुरंत पूरा कर लोगों को राहत दे ऐसी मांग की जा रही है.

    कोरोना संकट के कारण अधिकांश लोग घरों में रहे, बच्चे तक स्कूल कालेज बंद होनेसे घरों में रह रहे है. अब जबकि कोरोना का खतरा लगभग समाप्त होते जा रहा है. दिन का कर्फ्यू भी हटाया लिया गया है. ऐसे में स्कूल कालेज बंद होने से खेल कूछ से लेकर शारीरिक व्यायाम के लिए सभी बच्चों के पास काफी समय है. इसलिए वें इस स्टेडियम का उपयोग कर सकते है. कई महीनों से घरों में रहते हुए सभी काफी त्रस्त हो चुके है. 

    इसके अलावा शारीरिक व्यायाम नहीं होने से उनके शरीर पर इसका असर पड़ रहा है. मोटापा, सुस्ती आदि ने घर लिया है. व्यायाम और खेलों की प्रैक्टीस से वें समय गुजार सकते है जो उनके लिए काफी फायदेमंद होगा. इसी तरह शहर वासियों के लिए मार्निंग वॉक और व्यायाम के लिए स्टेडियम ही सबसे उपयुक्त स्थान है.

    यहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में नागरिक आते थे परंतु कोरोना संकट और स्टेडियम में चल रहे नवीनीकरण के काम के के कारण नागरिकों का आना लगभग बंद हो चुका है. इसलिए स्टेडियम का धीमी गति से शुरू किया जा रहा काम तेजी से पूरा किया जाए ऐसी मांग सभी नागरिकों की है.