Essay, painting and letter writing competition for Corona public awareness

मेरा परिवार मेरी जवाबदारी अंतर्गत कोविड मुक्त महाराष्ट्र जनतागृति हेतु निबंध, चित्रकला और पत्रलेखन प्रतियोगिता अयोजित की गई है।

  • 1 से 10 अक्टूबर के बीच वाट्सएप पर अपनी रचना भेजे

बल्लारपुर. वैश्विक महामारी कोरोना को नियंत्रित करने के लिए सरकार द्वारा चलायी जा रही मेरा परिवार मेरी जवाबदारी अंतर्गत कोविड मुक्त महाराष्ट्र जनतागृति हेतु निबंध, चित्रकला और पत्रलेखन प्रतियोगिता अयोजित की गई है।

कक्षा 1 से 4, कक्षा 5 से 8 वीं कक्षा 9 से 12 और ओपन समूह में आयोजित निबंध प्रतियोगिता में कोविड नियंत्रण के लिए मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी, मै कोविड योध्दा बोल रहा और कोविड 19 की वजह से बदलने वाला विश्व विषय रखे गये है। चित्रकला प्रतियोगिता में कक्षा 1 से 4, 5 से 8 वीं 9 से 12 और ओपन समूह के प्रतियोगी हिस्सा ले सकते है।

चित्रकला प्रतियोगिता में कोरोना वायरस बचाव की उपाय योजना, लाकडाउन और पर्यावरण, कोरोना के चलते बदलती सामाजिक स्थिति और पत्रलेखन प्रतियोगिता में कक्षा 1 से 4, कक्षा 5 से 8 वीं, कक्षा 9 से 12 और ओपन समूह में आयोजित पत्रलेखन प्रतियोगिता में रिश्तेदार, मित्र, पडोसियों को कोरोना वायरस से लडने के लिए, कोविड वायरस को पत्र और कोविड वायरस ग्रस्त मित्र, मैत्री को पत्र लिखना है। तीनों प्रतियोगिता के प्रतियोगी 1 से 10 अक्टूबर के बीच अपना निबंध, चित्र और पत्र 9130052358 पर वाट्सएप कर सकते है। 

तीनों सूमह के विजेताओं को 15 अक्टूबर को आकर्षक शिल्ड और प्रमाणपत्र, प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतियोगिओं कोविड दूत प्रमाणपत्र प्रदान किया जाएगा। इसलिए अधिक से अधिक प्रतियोगियों से हिस्सा लेने की अपील नगराध्यक्ष हरीष शर्मा, उपाध्यक्ष मिना चौधरी, स्वास्थ्य सभापति राकेश यादव और मुख्याधिकारी विजयकुमार सरनाईक ने की है।