Vijay Wadettiwar

  • जलापुर्ति योजना का किया भूमिपूजन

Loading

ब्रम्हपुरी. चंद्रपुर जिले के पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार ने महाराष्ट्र स्वर्ण जयंती नगरोत्थान महाअभियान अंतर्गत ब्रम्हपुरी शहर के लिए 25 करोड़ की जलापूर्ति योजना का भूमिपूजन किया. उन्होंने कहा कि इस योजना से शहर के जिन क्षेत्रों में पानी नहीं मिल पा रहा था, वहां भी अब जलापूर्ति होगी. उनका प्रयास है कि शहर के हर परिवार को पानी मुहैया कराया जाए. कार्यक्रम में नगराध्यक्ष रिता ऊराडे, उपाध्यक्ष अशोक रामटेके उपस्थित थे.

डेढ़ गुणा बड़ा जलशुद्धिकरण केंद्र

मंत्री वडेट्टीवार ने कहा कि पहले के जलशुद्धिकरण केंद्र से डेढ़ गुणा बड़ा है. अभियान के अंतर्गत 2 स्थानों पर जहां पानी नहीं पहुंच रहा उन स्थानों पर टंकियों का निर्माण कर नई पाइप लाइन बिछाई जाएगी. आगामी 3 वर्षों में शहर में विभिन्न विकास कार्य कर एक सुंदर, सुजलाम, सुफलमा व उन्नत ब्रम्हपुरी शहर का निर्माण करना है. 

100 करोड़ की भूमिगत गटर योजना

वडेट्टीवार ने बताया कि शहर के मलनिस्सारण के लिए भूमिगत गटर योजना तैयार करने के लिए 100 करोड़ का प्रस्ताव तैयार किया गया है. उसे पूर्ण करने का प्रयास चल रहा है. जलतरण तालाब, बगीचा, रोड का काम, प्रत्येक चौक का सौंदर्यीकरण किया जाएगा. राजीव गांधी भवन का विस्तार कर बड़ा सभागृह तैयार करने के लिए 2 करोड़ निधि मंजूर की गई है. जिसका काम जल्द ही शुरू होगा.

कार्यक्रम में मुख्याधिकारी मंगेश वासेकर, नपा नगराध्यक्ष रिता ऊराडे, उपाध्यक्ष अशोक रामटेके, गुटनेता व निर्माण सभापति विलास विखार, नियोजन सभापति शुक्ला, पार्षद प्रितेश बुरले, नितिन उराडे, हितेंद्र राऊत, नीलिमा सावरकर व सभी पार्षद उपस्थित थे. संचालन स्वास्थ्य निरीक्षक ठोंबरे ने किया. प्रस्तावना नपा के मुख्याधिकारी मंगेश वासेकर ने रखी.