हर व्यक्ति को 5 हजार मासिक, बिजली, पानी बिल माफ करें

  • कोरोना से मृतक के परिजनो को पांच लाख दें
  • बल्लारपुर शहर विकास आघाडी की मांग

Loading

बल्लारपुर. बल्लारपुर शहर विकास आघाडी, बल्लारपुर की ओर से कोरोना बीमारी के कारण आपदाग्रस्त सभी नागरिकों को उनके दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए उनके खाते में प्रतिमाह पांच हजार रूपये, वद्यिुत एवं नल योजना का बिल माफ करने एवं कोरोना बीमारी से मृत हुए नागरिकों के आश्रितों को केन्द्र एवं राज्य सरकार की ओर से 5 लाख रूपये अनुदान मंजूर करने की मांग की है.

बल्लारपुर शहर विकास आघाडी, बल्लारपुर मांगों में प्रत्येक बेरोजगार परिवार प्रमुख के बैंक खाते पर प्रतिमाह 5 हजार रूपये अनुदान दें, राज्य के सभी बिजली ग्राहक एवं नल ग्राहकों का मार्च से जून इन तीन माह का बिजली बिल एवं पानी बिल माफ करें कोरोना के कारण मृत व्यक्ति के परिवार को पांच लाख की मदद करें, कोराना वारीयर्स आंगनवाडी सेविका एवं आशा वर्कर का दस लाख रूपयों का जीवनबीमा निकाले, कोरोना की जांच के लिए निजी पॅथालॉजी लैब 4500 रूपये से 10 हजार रूपये शुल्क लिया जा रहा है. सरकार द्वारा ऐसी जांच नर्ि‍शुल्क की जाए, प्रत्येक जिले में कोरोना की जांच की आधुनिक प्रयोगशाला नर्मिाण करें आदि मांगों का समावेश है.

ज्ञापन सौपनेवालों में बल्लारपुर शहर विकास आघाडी के अध्यक्ष भारत थूलकर, सचिव संजय डुंबरे, उपाध्यक्ष मुन्ना दिगवा, सहसचिव सरफराज शेख, प्रसध्दिि प्रमुख अरूण लोखंडे, कार्यकर्ता आसिफ शेख आदि का समावेश रहा.