CRIME
File Photo

    Loading

    चंद्रपुर. कोरपना तहसील के आवारपुर ग्राम पंचायत सीमा अंतर्गत एक किसान को दूसरे किसान ने मामूली बात पर हंसिया से सिर और हाथ वार कर घायल कर दिया. यह घटना 30 जुलाई की शाम 6 बजे घटी है. घायल किसान की शिकायत के आधार पर गडचांदुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ विविध धारा के तहत मामला पंजीबध्द किया है.

    घायल किसान का नाम आवारपुर निवासी अजीत नामदेव बोधाने (45) और गिरफ्तार आरोपियों में  अविनाश चौधरी, आकाश घोटकर और विट्ठल चौधरी का समावेश है. आरोपी में अविनाश आवरपुर ग्राम पंचायत का पूर्व उपसरपंच है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीत बोधाने अपने खेत में काम कर रहा था कि बाजू के खेत मालिक अविनाश के साथ आकाश और विठ्ठल दोपहिया में आए. अजीत के खेत किनारे गाडी रखकर तीनों अजीत के खेत में खडी सोयाबीन की फसल से चलने लगे. उस समय पर अजीत ने कहा जब स्वतंत्र रास्ता है तो खेत से क्यों जा रहे है खेत से चलने से सोयाबीन का नुकसान होता है.

    यह सुनकर अविनाश ने गालीगलौच कर उसके साथ झगडा करने लगा. यह देखकर उसके साथ आए विठ्ठल और आकाश भी गालीगलौच कर मारने लगे. दोनों ने अजीत को पकडा और अविनाश ने हंसिया निकाला और अजीत के सिर, हाथ और गर्दन पर वार कर घायल कर दिया.

    अजीत के बहते खून को देखकर तीनों वहां से फरार हो गए. पास के खेत मालिक दिलीप दुधकोर घायल अजीत को अपनी दोपहिया में बैठाकर गडचांदुर पुलिस स्टेशन में लाया और घटना की गंभीरता को देखते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी और अजीत को उपचार के लिए ग्रामीण असपताल ले गया. पुलिस ने आरोपी अविनाश, आकाश और विठ्ठल के खिलाफ विविध धारा के तहत मामला पंजीबध्द किया है. मामले की जांच गडचांदुर पुलिस कर रही है.