Notice to Minister Vijay Vadettivar in passport application case

चंद्रपुर. पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार रविवार की सुबह ब्रम्हपुरी विश्रामगृह में कोविड 19 के संदर्भ में तहसीलस्तरीय समीक्षा करेंगे. दोपहर 2.30 बजे कांग्रेस एवं महाविकास आघाडी के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे. शाम को ब्रम्हपुरी से गडचिरोली की ओर प्रस्थान करेंगे.

मंगलवार 23 जून को उनका सुबह तहसील कार्यालय सावली में आगमन होगा. सुबह 10.30 बजे सावली के अधिकारियों के साथ कोरोना उपाययोजना की समीक्षा करेंगे. इसके बाद विश्रामगृह में कांग्रेस एवं महाविकास आघाडी के पदाधिकारियों से मिलेगे. दोपहर 2.30 चंद्रपुर प्रस्थान करेंगे. दोपहर 3.30बजे नियोजन भवन चंद्रपुर में कोरोना संदर्भ में विकासकार्यों की समीक्षा करेंगे. शाम 5.30 बजे नियोजन भवन चंद्रपुर में कांग्रेस पार्टी एवं महाविकास आघाडी के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे.

रात में हिराई वश्रिामगृह में उनका मुकाम होगा. दूसरे दिन बुधवार को सुबह 10.30 बजे नियोजन भवन में आदिवासी विकास विभाग, मार्केटिंग फेडरेशन, अन्न एवं नागरी आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक लेगे. सुबह 11 बजे से एक बजे तक आरक्षित, दोपहर साढे तीन बजे चंद्रपुर से माजरी की ओर प्रस्थान, शाम 4.15 बजे माजरी पुलिस थाने की नई इमारत का उदघाटन, शाम 5.30 बजे सांसद सुरेश उर्फ बालू धानोरकर के वरोरा स्थित निवासस्थान पर सदच्छिा भेट, शाम 6  बजे वरोरा से नागपुर की ओर प्रस्थान करेंगे.