GMR fulfilled social responsibility in Corona era

इससे लोगों की रोग प्रतिकारक शक्ति में वृध्दि होगी ऐसे विचार क्षेत्रीय विधायक प्रतिभा धानोरकर ने रखे।

  • वांढेली गांव में शुध्द पेयजल एटीएम हस्तांतरण

वरोरा. कोरोना काल में जीएमआर एनर्जी लिमिटेड ने सामाजिक दायित्व का निर्वाहन करते हुए गांव के लोगों के लिए शुध्द पेयजल की व्यवस्था की है। इससे लोगों की रोग प्रतिकारक शक्ति में वृध्दि होगी ऐसे विचार क्षेत्रीय विधायक प्रतिभा धानोरकर ने रखे। 

जीएमआर वरोरा एनर्जी की ओर से एकोना और वांढेली गांव में शुध्द पेयजल के लिए वाटर एटीएम हस्तांतरण के अवसर पर विधायक बोल रही थी। उन्होंने कहा कि जीएमआर की ओर से तहसील के 19 गांव में वाटर एटीएम लगाये गये है जिससे तहसील के 15 हजार लोग लाभान्वित हो रहे है। पिछले 4 महीने से लगातार जीएमआर की ओर से पेयजल की व्यवस्था की जा रही है। इसके अलावा कोरोना काल में आनाज की कीट, कपडे के मास्क, सैनेटाइजर, स्वास्थ्य जांच और जनजागृति कर रही है। इसके लिए जीएमआर सराहना के पात्र है।

तहसील के गांव में स्वास्थ्य, शिक्षा, महिलाओं के कौशल व्यवस्थापन क्षेत्र में जीएमआर वरलक्ष्मी फाउंडेशन के माध्यम से विविध उपक्रम चला रहा है। जिसमें विशेष रुप से युवाओं के लिए कौशल प्रशिक्षण, आनलाईन उपक्रम का समावेश है। जीएमआर वरोरा एनर्जी लिमिटेड  महाराष्ट्र तथा अन्य राज्यों को बिजली आपूर्ति कर रहा है। इस अवसर पर ग्रापं सदस्य, ग्रामसेवक, गांव के प्रतिष्ठित नागरिक, जीएमआर कंपनी के पदाधिकारी आदि उपस्थित थे। शासन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी किये दिशा निर्देशा का कडाई से पालन किया गया।