File Photo
File Photo

    Loading

    • युथ कांग्रेस युवकों ने पिछा कर ट्रक को पकडा 
    • 1 आरोपी हीरासत में, 3 फरार    
    • 60 में 5 बैल मिले मृत 

    चंद्रपुर. मध्यप्रदेश से हैदराबाद की ओर गौवंशीयों की तस्करी कर रहे ट्रक पर संदेह होने पर जनता कालेज चौक के पास रोकनेवाले यातायात कर्मी जानलेवा हमला करते हुए तेज रफ्तार से ट्रक को भगाया. परंतु परिसर में सतर्क युथ कांग्रेस पदाधिकारी प्रशांत भारती समेत कुछ युवकों ने ट्रक का पिछा कर ट्राफीक कार्यालय के पास ट्रक को रोका.

    आरोपी को ट्राफीक पुलिस के हवाले किया. ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक में तस्करी के 60 गोवंश पाए जिनमें 5 बैल मृतावस्था में मिले. यह घटना मंगलवार की दोपहर 1 बजे घटी. मामले में रामनगर पुलिस ने भोपाल निवासी शाहीद खान 25 को हीरासत में लिया गया. तो अन्य 3 फरार हो गए. गोवंशो को लोहारा के गौशाला में भेजा गया. 

    जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर 1 बजे गौवंश तस्कर राजस्थान पासींग के ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीए 6340 में मध्यप्रदेश से हैद्राबाद की ओर 60 गौवंश की तस्करी कर रहे थे. इसी बीच शहर के जनता कालेज परिसर में कर्तव्य निभा रहे यातायात कर्मी को संबंधित ट्रक पर संदेह होने के कारण उसे रोकने के इशारा परंतु ट्रक में मौजुद ट्रक चालक शाहीद खान व अन्य 3 ने पुलिस के इशारों को नजरअंदाज कर यातायात कर्मी पर ट्रक चढाकर उसपर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया. परंतु पुलिस लम्बी छलांग लगाने से वह बच गया.

    दौरान इसी परिसर में मौजुद युवक इंटक जिलाध्यक्ष प्रशांत भारती, ट्रान्सपोर्ट युनियन कांग्रेस जिलाध्यक्ष इरफान शेख, अशरफ खान, आलोक चौधरी, बबलु कुरेशी ने सतर्कता दिखाते हुए ट्रक का पिछा कर ट्राफिक कार्यालय के पास ट्रक को पकडा. दौरान यातायात पुलिस को इसकी सूचना देकर आरोपी शाहीद खान को पुलिस के हवाले किया. मामले में सहभागी ट्रक में अन्य 3 लोग घटनास्थल से फरार हो गए. ट्रक को यातायात पुलिस ने जब्त कर लिया.

    यातायात पुलिस के पीआय हृदयनारायण तिवारी ने इसकी सुचना रामनगर पुलिस को देने पर एसडीपीओ नांदेडकर व रामनगर पीआय रोशन यादव घटना स्थल पहुचे. तत्पश्चात पंचनामा कर ट्रक को लोहारा के गोशाला में भेजा गया. आरेापी शाहीद खान को हीरासत में लेकर रामनगर पुलिस स्टेशन में ले जाया गया. देर शाम तक पुलिस की कार्रवाई चलती रही. बताया जा रहा है की तस्करी के गौवंशो में 5 गौवंश मृत पाए गए. आगे की जांच रामनगर थाने के सहाय्यक पुलिस निरिक्षक हर्षल हेकडे कर रहे है.