बारहवी सीबीएसई बोर्ड में केंद्रीय विद्यालय की स्वर्णिम सफलता

Loading

दुर्गापुर. केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा फरवरी-मार्च -2020 में संपन्न परीक्षा में चंद्रपुर केंद्रीय विद्यालय ने उच्च मानकों को बनाए रखते हुए 100% सफलता हासिल की.

हाल ही में संपन्न सी.बी.एस.ई. की बोर्ड परीक्षा में केंद्रीय विद्यालय प.को.क्षे., चंद्रपुर के कक्षा बारहवीं के छात्रों ने विद्यालय की नौ वर्षों की परंपरा को बरकरार रखते हुए शत-प्रतिशत सफलता प्राप्त की. विद्यालय का छात्र रिषभ ने इस परीक्षा में सर्वाधिक 86% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान हासिल किया. इसके अलावा समीक्षा खोब्रागडे, दुर्वेश ठाकरे ने क्रमशः द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया. 

विद्यालय के प्राचार्य कमल किशोर स्वामी ने खुशी जाहिर करते हुए सभी छात्रों का अभिनंदन किया और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर उन्होन विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कठोर परिश्रम का कोई विकल्प नही होता है. यह सफलता छात्रों और शिक्षकों के अथक प्रयासों का ही नतीजा है जिसके कारण विद्यालय की नौ वर्षों की शत-प्रतिशत परिणाम की परंपरा बरकरार रखी. साथ ही विद्यालय की इस स्वर्णिम सफलता के प्रयासरत सभी शिक्षकों का भी अभिनंदन किया.

विद्यालय के छात्रों ने भी अपनी उपलब्धियों पर खुशी जाहिर करते हुए विद्यालय प्रशासन, सभी शिक्षकों , माता-पिता के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की.    इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक दिपक वारजूरकर, नरेंद्र बोहरा, लिशा वर्घिस, निलेश अंबाडकर, मयंक यादव, देवयानी आदि उपस्थित थे.