Gang Rape in Nagpur
FILE- PHOTO

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिला में एक 19 वर्षीय दलित युवती के साथ गैंगरेप कर उसकी जीभ काट दी गई साथ ही उसके हाथ पैर और रिढ की हड्डी तोड दी गई।

Loading

  • सुदर्शन समाज और सफाई कर्मचारी समिति की राष्ट्रपति से मांग

चंद्रपुर. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिला में एक 19 वर्षीय दलित युवती के साथ गैंगरेप कर उसकी जीभ काट दी गई साथ ही उसके हाथ पैर और रिढ की हड्डी तोड दी गई। गंभीर घायल की उपचार के दौरान हास्पिटल में मृत्यु हो गई। इसलिए दुष्कर्म के आरोपियों के फांसी की सजा देकर पीडित को न्याय देने की मांग भारतीय सुदर्शन समाज और सफाई कर्मचारी समन्वय समिति ने जिलाधीश के माध्यम से राष्ट्रपति को प्रेषित निवेदन में की है।

निवेदन में कहा कि 14 सितंबर को उत्तर प्रदेश जिले हाथरस के बुलगढी निवासी एक युवती के साथ गांव के 4 दंबगों ने गैंगरेप किया। उसे गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कालेज अलीगढ में दाखिल किया गया। किंतु उसकी हालत में सुधार न आने पर उसे दिल्ली के एम्स हास्पिटल रेफर किया गया। किंतु उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हों गई। इसलिए दरिंदगी करने वालों आरोपियों को तुरंत फांसी दी जाये, दोषियों की ओर से कोई भी वकील केस न लडे, केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाये, इस मामले को रफा दफा करने का प्रयास करने वाले पुलिस और हास्पिटल के डाक्टर के खिलाफ एफआईआर दाखिल करें, पीडित के परिजनों को 1 करोड की सहायता और एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की है।

निवेदन सौंपने वालों में भारतीय सुदर्शन समाज के युवा जिलाध्यक्ष राकेश खोटे, संगठन मंत्री राजेश रेवते, महामंत्री मनोज खोटे और सफाई कर्मचारी जिला समन्वय समिति के राजु समुद्रे, मनोज खोटे, राजेश रेवते, रोशन राठोड, दिलीप हजारे, राकेश खोटे, सचिन नन्हेट, दुर्गेश नन्हेट,कमलेश राठोड, सिमा नन्हेट, रामकलीबाई रामबंशी आदि ने की है।