कुल्हाड़ी से पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

    • जांभुलघाट की जंगम बस्ती की घटना

    चिमूर. जांभुलघाट में जंगम बस्ती निवासी बबलू मारोती सिंदेवार (40) ने पत्नी के चरित्र पर संदेह लेकर जंगल में लकड़ियां लाने के बहाने कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना मंगलवार की शाम उजागर हुई. घटना जांबुलघाट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे झाड़ियों में घटना हुई.

    मृतक का नाम शालू बबलू सिंदेवार (38) है. घटना के बाद आरोपी पति बबलू सिंदेवार (45) फरार है. भिसी पुलिस स्टेशन अंतर्गत जांभुलघाट के जंगम बस्ती निवासी बबलू सिंदेवार व पत्नी शालू कबाड़ का व्यवसाय करते थे. उन्हें 1 लड़का व 1 लड़की है. लड़की का विवाह हो गया है.

    चरित्र पर करने लगा था शक

    पिछल कुछ वर्षों से बबलू अपनी पत्नी शालू के चरित्र पर संदेह करने लगा था. जिससे पति-पत्नी ने विवाद होता था. बबलू को संदेह शांत नहीं बैठने दे रहा था. बबलू ने पत्नी को खत्म करने का निश्चय किया. मंगलवार की सुबह शालू को लेकर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र के पीछे जंगल में लकड़ियां लाने के लिए लेकर गया, लेकिन बबलू ने शालू पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

    पश्चात उसने यह जानकारी गांव में आकर दी और वहां से फरार हो गया. इसकी जानकारी भिसी पुलिस निरीक्षक मनोज गभने को देने पर घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया. उपविभागीय पुलिस अधिकारी नितिन बागाटे भी घटनास्थल पर पहुंचे. भिसी पुलिस जांच कर रही है.