राष्ट्रीय महामार्ग का कार्य तत्काल पूर्ण करे, विधायक जोरगेवार के अधिकारीयों को निर्देश

  • कार्य में अनियमितता दिखने पर मशीन नही जाने देंगे    

चंद्रपुर. चंद्रपुर राष्ट्रीय महामार्ग चंद्रपुर से गडचिरोली व चंद्रपुर से बल्लारपुर इन महामार्ग के विकास कार्य में अनियमितता पायी जा रही है. जिससे मार्ग से जा रहे नागरीकों को परेशानीयों का सामना करना पड रहा है. इसके पश्चात कार्य में अनियमितता को सहन नही किया जायेगा. मार्ग का कार्य तत्काल शुरू करे तथा 2 महीने के भीतर संबंधित दोनो मार्ग यातायात के लिए सुचारू करे अन्यथा काम के लायी गई एक भी मशीन को वापस नही जाने देने का इशारा विधायक किशोर जोरगेवार ने अधिकारीयेां को दिया है. 

राष्ट्रीय महामार्ग पर चल रहे विकास कार्य का विधायक जोरगेवार ने राष्ट्रीय महामार्ग विभाग गडचिरोली के कार्यकारी अभियंता विवेक मिश्रा, प्रोजेक्ट मैनेजर चोपडे, प्रबंधक अभियंता उदय कुमार, उपकार्यकारी अभियंता मत्ते आदि से जायजा लिया. 

चंद्रपुर से वरोरा नाका उड्डाणपुल से सावरकर चौक होते हुए बंगाली कैम्प को जोडनेवाले राष्ट्रीय महामार्ग का काम केंद्रीय सडक यातयात कार्यालय के माध्यम से चल रहा है. परंतु यह कार्य कछुआ गति से चलने से शहरवासीयों का काफी परेशानीयों का सामना करना पड रहा है. तो कई बार वाहन चालकों को सडक हादसों का सामना करना पड रहा है. मार्ग के दुरूस्ती कार्य से दुर्घटना का प्रमाण बढ गया है. संबंधित ठेकेदार से सडक निर्माण में ढिलाई बरती जा रही है. कंत्राटदार द्वारा किए जा रहे धिमे कार्य से विधायक जोरगेवार अधिक क्रोधीत हो गए. व उन्होने बैंठक में संबंधित कंपनी प्रबंधन के अधिकारीयों को आडे हाथ लिया.

इस समय उन्होने फिलहाल चल रहे सडक निर्माण पर काफी नाराजगी व्यक्त की. अन्य कार्यो को पूर्ण करने के लिए राष्ट्रीय मार्ग के दूरूस्ती कार्य केा विलम्ब करना यह उचीत नही है. मार्ग से हो रही यातायात व हादसों का संकट देखते हुए कार्य को गति देने के निर्देश विधायक ने अधिकारीयों को दिए. सडक दुरूस्ती का निर्माण कार्य पूर्ण होने तक एक भी मशीन लेकर नही जाने का इशारा विधायक जोरगेवार ने अधिकारीयों को दिया. संबंधित कार्य 2 महिनें के भीतर पूर्ण करने के निर्देश विधायक ने अधिकारीयों को दिए.