Irrigation facility to farmers Pratibha Dhanorkar

वरोरा भद्रावती विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर खेती होती है, बारिश का प्रमाण काफी कम होने से सिंचाई सुविधा के अभाव में हाथ में आयी फसल गंवानी पड़ती है।

  • विधायक धानोरकर ने की विस क्षेत्र के सिंचाई योजनाओं की समीक्षा

चंद्रपुर. वरोरा भद्रावती विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर खेती होती है, बारिश का प्रमाण काफी कम होने से सिंचाई सुविधा के अभाव में हाथ में आयी फसल गंवानी पड़ती है। इसके चलते किसानों को बड़े पैमाने पर आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ता है। इसलिए इस क्षेत्र में अटके पड़े सिंचाई परियोजना के कार्य शुरू कर किसानों को दिलासा देने के निर्देश विधायक प्रतिभा धानोरकर ने अधिकारियों को दिए।

इस अवसर पर वरोरा नगर परिषद के नगराध्यक्ष एहतेशाम अली, अधीक्षक अभियंता सिंचाई विमलकोड, कार्यकारी अभियंता घोडमारे, म.रा. जीवन प्राधिकरण कार्यकारी अभियंता पाटबंधारे पठारे, उपविभागीय अभियंता भालाधरे, सहायक अभियंता विवेक तामण, कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष सोहेल रजा,बसंत सिंह, प्रमोद मगरे आदि उपस्थित थे।

वरोरा-भद्रावती विधानसभा में दिंडोरा बैरेज, लभानसराड, लालपोथरा, भानुसखिंडी आदि प्रकल्प के वर्तमान में शुरू काम के संबंध में संबंधित अधिकारियों से  जायजा लिया। क्षेत्र के हजारों किसानों को लाभ दिलाने के दृष्टि से काम की गति बढाने के निर्देश विधायक प्रतिभा धानोरकर ने दिए।

इसके साथ ही वरोरा नगर परिषद अंतर्गत जलापूर्ति योजना अधूरी पड़ी है। विस्तारित एवं पर्याप्त पेयजल के लिए नगर परिषद वरोरा के लंबित जलापूर्ति योजना कार्यान्वित करने के निर्देश विधायक प्रतिभा धानोरकर ने दिये है।