Lack of female washroom in tehsil office

यहां के तहसील कार्यालय में कार्यालयीन काम के लिए आने वाली युवती, महिलाओं के लिये वाशरुम की सुविधा न होने की वजह से उन्हे कई बार भारी परेशानी से गुजरना पडता है।

Loading

वरोरा. यहां के तहसील कार्यालय में कार्यालयीन काम के लिए आने वाली युवती, महिलाओं के लिये वाशरुम की सुविधा न होने की वजह से उन्हे कई बार भारी परेशानी से गुजरना पडता है। महिलाओं को होने वाली भारी परेशानी के मद्देनजर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिला तहसीलध्यक्ष, चिनोरा सरपंच सुशीला तेलमोरे ने इस तहसील कार्यालय में महिला वाशरुम बनाने की अपील उपविभागीय अधिकारी सुभाष शिंदे को सौंपे निवेदन में की है।

वरोरा तहसील कार्यालय तथा उपविभागीय कार्यालय एक दूसरे से सटे है। हाल ही में कक्षा दसवीं और बारहवीं के परीक्षा परिणाम घोषित हो चुके है। इसलिए 18 वर्ष से अधिक आयु वाली छात्राओं को कुछ दस्तावेजों के लिए तहसील कार्यालय आना पडता है। इसके अलावा ग्रामीण महिलाओं को अपने काम के लिए तहसील कार्यालय, सेतु में आना पडता है। तहसील कार्यालय के कामों में विलंब लगता है इसके अलावा वर्तमान में कोरोना की वजह से सरकारी कार्यालय के कर्मचारी नियमित कार्य के साथ कोरोना योध्दा के रुप में सेवा दे रहे है। जिससे कामों को और समय लग रहा है। ऐसे में तहसील कार्यालय में महिलाओं के लिए वाशरुम न होने की वजह से उन्हे मानसिक परेशानी से जुझना पडता है। महिलाओं को होने वाली समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए तहसील कार्यालय परिसर में तुरंत वाशरुम के व्यवस्था की अपील निवेदन में की है। एसडीओ से मिले शिष्टमंडल में महिला तहसीलध्यक्ष सुशीला तेलमोरे के साथ पं.स. सदस्य पार्वताबाई ढोक, भेंडाला सरपंच ज्योती पेटकर, भटाला सरपंच मनीषा कांबले, येंसा की सरपंच विठाबाई झाडे, माया बोढे, मनीषा सावसाकडे, अर्चना वाटकर आदि का समावेश है।