अलग अलग कार्रवाई में लाखों की शराब जब्त

चंद्रपुर/राजुरा/सिंदेवाही. जिले में अलग अलग स्थानों पर पुलिस ने छापा मारकर लाखों रुपयों की शराब जब्त की है. राजुरा में 3.84  लाख की शराब, पडोली में 2.35 लाख रुपयों की, सिंदेवाही में शराब समेत 15 लाख का माल जब्त करने में पुलिस को सफलता मिली है.

राजुरा में घरों में छापा

पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे एवं एलसीबी के पुलिस निरीक्षक खाडे के मार्गदर्शन में एलसीबी की टीम ने राजुरा पुलिस थानांतर्गत कुकुडसाथ में घरों में शराब होने गुप्त सूचना मिलने पर कुकुडसाथ के संतोष राठोड और अंकुश चव्हाण के घर छापा मारा. 40 खड्डों के बॉक्स में 1920निपा देशी शराब संतरा कंपनी की 180 एमएल की शराब की प्लास्टिक निप कुल 3लाख 84  रुपयों का माल जब्त किया. इस मामले में आरोपी संतोष राठोड, अंकुश चव्हाण फरार हो गए. आरोपियों के खिलाफ शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. उक्त कार्यवाही स.फौ. पंडित, नापुसि सुरेंद्र, नापुसि मनोज, नापुसि नितेश डिना, पु.सि. चंद्रशेखर, गोपीनाथ, प्रदीप, विनोद ने की.

पडोली में 2.35 लाख का माल जब्त

पडोली पुलिस ने चौक  में नाकाबंदी कर एक चौपहिया वाहन से देशी एवं विदेशी शराब सहित 2.35 लाख रुपयों का माल जब्त कर बल्लारपुर के जयभीम चौक निवासी आदर्श बंडू पाटिल 20 को गिरफ्तार किया है. चौपहिया वाहन से शराब की तस्करी होने की पडोली पुलिस को सूचनाम मिली. इसके आधार पर पुलिस ने पडोली चौक में नाकाबंदी की. सामने से आरही टीएस 01 ईए 4089 क्रमांक की कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो इसवाहन से तीन पेटी मॅकडोल नं. 01, दो पेटी रॉयल स्टेग विदेशी शराब, पांच पेटी देशी दारू, चौपहिया वाहन समेत कुल 2 लाख 35  हजार रुपयों का माल जब्त कर एक को गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई थानेदार मुरलीधर कासार के मार्गदर्शन में की गई.

सिंदेवाही में 15 लाख का माल जब्त

सिंदेवाही पुलिस थाने में नवनियुक्त थानेदार योगेश घारे को मिली गुप्त जानकारी के आधार पर वासेरा पुलिया, सिंदेवाही इस स्थान पर पुलिस उपनिरीक्षक सोनवणे और पुलिस पथक ने हरे रंग की स्कार्पियो गाड़ी क्र. एमएच 31  सीएस 449 का पीछा कर उसमें शराब समेत 15 लाख का माल जब्त किया. यह कार्रवाई मंगलवार की रात को की गई.

पुलिस को पीछा करता देख वासेरा पुलिया के पास वाहन चालक गाड़ी छोडकर भरा हो गया. गाड़ी तलाशी ली गई तो उसमें कुल 50 बॉक्स में देशी रॉकेट संतरा कंपनी की कुल 5000 नग शराब जिसकी कीमत 5 लाख और स्कार्पिओ की कीमत 10 लाख कुल 15 लाख का माल जब्त किया.  पुलिस स्टेशन सिंदेवाही में शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच थानेदार योगेश घारे के मार्गदर्शन में पीएसआई सोनवने कर रहे है.