chandrapur

  • शराब समेत 31.52 लाख का माल जब्त, आरोपी फरार

बल्लारपुर. गुप्त सूचना के आधार पर बल्लारपुर अपराध शाखा की टीम ने शनिवार की रात बामनी के बालाजी हाईसकूल के पास छापा मारकर एक ट्रक और उसमें रखी विदेशी शराब समेत कुल 31.52 लाख का माल जब्त किया है। किंतु आरोपी फरार हो गये है। किंतु पुलिस द्वारा जब्त किया ट्रक आंधप्रदेश का होने से चंद्रपुर में अंतरराज्यीय शराब तस्करी का खुलासा हुआ है।

पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के प्रयासों से चंद्रपुर जिले में संपूर्ण शराबबंदी की घोषणा की गई। किंतु कुछ लोगों ने शराबबंदी के मौके को भुनाना शुरु किया और शराब की तस्करी करने लगे। अब तो पडोसी राज्यों से भी चंद्रपुर शराब तस्करी का खुलासा हो गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि बामनी में विदेशी शराब ट्रक में लाई गई है। इस आधार पर अपराध शाखा की टीम ने छापा मारा तो एक अशोक लेलैंड कंपनी के ट्रक में रखी 11.52 लाख रुपये कीमत की विदेशी शराब के 40 बाक्स बरामद हुये। इसके अलावा जिस ट्रक  क्रं. एपी 16 टीएक्स 5665 में शराब रखी थी वह 20 लाख रुपये कीमत का ट्रक ऐसे कुल 31.52 लाख का माल जब्त कर लिया। किंतु आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरु की है। मामले की जांच बल्लारपुर पुलिस कर रही है।