लॉयड मेटल्स घुग्घुस के श्रमिकों को मिला वेतन

Loading

घुग्घुस. कोरोना वायरस के पार्श्वभूमि पर शुरू लॉकडाऊन के समयावधि मे घुग्घुस के लॉयड मेटल्स कंपनी के कामगारों की वेतन की समस्या निर्माण हो गई थी. पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कामगारों की मांगों को लेकर जिला प्रशासन एवं कंपनी प्रबंधन स्तर पर प्रयास किए. जिसमें उन्हें सफलता मिली है. उक्त कंपनी के कामगारों को वेतन देने का निर्णय लिया गया है. इस निर्णय से कामगारों में खुशी की लहर है. उन्होने मुनगंटीवार से मिलकर आभार जताया.

25 मार्च से लॉकडाऊन घोषित किया था घुग्घुस के लायड मेटल्स कंपनी के प्रबंधन ने 19अप्रैल को लेट्ठआफ घोषित किया. इसका भारतीय मजदूर संघ संलग्नित भारतीय लायड मेटल्स कामगार संघ ने तीव्र निषेध किया. संगठन ने प्रबंधन से तीन बार चर्चा की. देवराव भोंगले ने भी इस विषय पर प्रबंधन से चर्चा की.

वेतन का मसला सुलझ जाने पर भारतीय लॉयड मेटल्स कामगार संघ घुग्घुस के अध्यक्ष राजन्ना महाकाली, परशुराम उगे, मनोज कोंडेकर, विनोद पिंपलशेंडे, संतोष चितला, समीर शिल, संजय हिवरकर, यासिम शेख, प्रशांत कौरासे, युसुफ शेख, राजेंद्र क्षीरसागर, सतीश पिंपलकर, हिवराज बागले, दिलीप उपरे, भास्कर कुचनकर ने मुनगंटीवार से मिलकर आभार जताया. इस समय भोंगले, विवेक बोढे उपस्थित थे.