During the lockdown, keep each other happy without meeting girlfriends-boyfriends
Representative Image

Loading

विसापुर: चंद्रपुर बल्लारपुर मार्ग पर स्थित विसापुर मोड से सटे परिसर में प्रेमी युगलों की संख्या बढ़ने से यह स्थान लवर पाइंट के रुप में पहचाना जाने लगा है. विसापुर मोड के पास में पौधारोपण किया गया था. जहां के पौधे अब विशाल पेड़ बन चुके है. इसकी वजह से सौंदर्यीकरण के साथ यहां पर छांव बनी रहती है. यहां की छांव को देखकर कई मर्तबा दोपहर के समय पर दोपिहया से जाने वाले अनेक परिवार  कुछ समय के लिए विश्राम लेकर तारोताजा होते है. किंतु पिछले कुछ दिनों से यहां पर कुछ युवक युवती के जोडे देखे जा रहे है.

इन लोगों की हरकत देखकर कई बार मार्ग से आवागमन करने वालों को शर्मिंदा होना पड़ता है. भले पौधारोपण कर परिसर सौंदर्यीकरण का मुख्य उद्देश्य था किंतु वर्तमान में यहां पर कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है. अंधेरा होने के बाद रात तक दोपहिया वाहनों पर बैठे प्रेमी युगल एक दूसरे के हाथों पकड़े कभी एक ही दोपहिया पर बैठे नजर आते है. ऐसे में यहां पर किसी प्रकार की अनहोनी की घटना से इंकार नहीं किया जा सकता है. इसलिए पुलिस प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की मांग की है.

बल्लारपुर के युवक युवती भी पिछे नहीं

अनलाक के बाद अब कई शैक्षणिक संस्थाएं शुरु हो चुकी है. बल्लारपुर शहर के अनेक युवक युवतिया चंद्रपुर में शिक्षा अथवा अन्य कामों के लिए जाते है. कई बार देखा गया है कि युवतियां बल्लारपुर से तो बस में सवार होती है किंतु विसापुर मोड के पास उतर जाती है और वहां पर दोपहिया में पीछे से आए अपने युवक मित्र के साथ इस निर्जन स्थान पर घंटों टाईम पास करते है इसके बाद चंद्रपुर की ओर जाते है.