गंदे पानी के निकासी की व्यवस्था करें, AAP ने की मांग

    चंद्रपुर. घुग्घुस के अमराई वार्ड क्र. 1 उड़िया मोहल्ला की समस्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. घुग्घुस नगर पालिका को बार-बार ज्ञापन देने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. अमराई वार्ड क्र.1 उड़िया मोहल्ला के सोनू शेट्टियान के घर के सामने नाली का गंदा पानी सम्पूर्ण रास्ते पर आने से यहां आवागमन करते हुए नागरिकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

    इसके अलावा यहां दुर्घटना की संभावना भी बढ़ गई है. नाली के पानी के निकासी का कोई मार्ग नहीं होने से पानी रास्ते पर जमा हो रहा है. इसलिए यहां नाली की सफाई करने एवं नई नाली के निर्माण कार्य करने की मांग आम आदमी पार्टी घुग्घुस शहराध्यक्ष अमित बोरकर द्वारा नगर परिषद प्रशासक को सौंपे गए ज्ञापन में की है.

    तीव्र आंदोलन की चेतावनी

    आप ने ज्ञापन में कहा कि गंदे पानी के कारण नागरिकों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. इस समस्या का जल्द समाधान नहीं करने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी पार्टी ने दी. इस अवसर पर आप के घुग्घुस शहराध्यक्ष अमित बोरकर, उपाध्यक्ष अभिषेक सपडी, युवा अध्यक्ष प्रशांत सेनानी, रवि शांतलावार, विकास खाड़े, आशीष पाझारे, सागर बिरहाडे, निखिल कामतवार, सोनू शेट्टीयार आदि उपस्थित थे.