मतभेद दूर कर पार्टी को करें मजबूत – भोंगले

  • भाजपा कोरपना तहसील की बैठक

Loading

चंद्रपुर. कोई राजनीतिक दल कार्यकर्ताओं के बल पर मजबूत होता है आपसी मतभेद पार्टी के विकास में बाधक है इसलिए आपसी मतभेद हो तो उसे दूर करें एवं काम में लगे ऐसा आवाहन नवनियुक्त चंद्रपुर भाजपा जिलाध्यक्ष ग्रामीण देवराव भोंगले ने किया. वें राज इंग्लिश स्कूल में आयोजित तहसील भाजपा की बैठक में मार्गदर्शन करते हुए बोल रहे थे.

इस समय पूर्व विधायक एड. संजय धोटे, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरीश शर्मा, पूर्व विधा. सुदर्शन निमकर, जिप सदस्य ब्रिजभूषण पाझारे, महेश कापगे, राधेश्याम अडानिया, तहसील अध्यक्ष नारायण हिवरकर, प्रशांत विघ्नेश्वर आदि की प्रमुखता से उपस्थिति थी.

भोंगले ने कहा कि मई महीने में मोदी सरकार के दूसरे पर्व में प्रथम वर्ष का समापन हुआ है सरकार के काम को जनता तक पहुंचाना है प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ता को विधायक सुधीर मुनगंटीवार की ओर से सुरक्षा किट बांटी जारही है. परिवारों के सर्वे का फार्म सभी को भरना है. यह काम उत्कृष्टता से किए जाने से इसका लाभ पार्टी को होगा. इस फार्म के आधार पर सरकार की अनेक योजना का लाभ लाभार्थियों को देने में मदद होगी.स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में ध्यान देने को उन्होने कहा.

इस अवसर पर पं.स.उपसभापति शिवाजी शेलोकर, वरिष्ठ नेता निलेज ताजणे, पुरूषोत्तम भोंगले, कवडू पाटिल जरीले, संजय मुसले, नथू पाटिल ढवस, मनोहर कडुसंगे, किशोर बावणे, महेश शर्मा, रामसेवक मोरे, महादेव मामा एकरे, शशिकांत अडकिने, अमोल आसेकर, अबरार अली, बालू पानघाटे आदि की उपस्थिति थी.

इस समय देवराव भोंगले का शाल-श्रीफल देकर सत्कार कियागया. एड. संजय धोटे, शर्मा, निमकर, पाझारे ने समयोचित मार्गदर्शन किया. बैंठक की प्रस्तावना तहसील अध्यक्ष नारायण हिवरकर ने किया. आभार पुरूषोत्तम भोंगले ने माना.