File Photo
File Photo

    Loading

    दुर्गापुर. भटाली बस्ती निवासी सुरेश शंकर ख़िरवटकर 60 पर सोमवार की शाम 7.30 बजे भालु ने अचानक हमला कर दिया. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए है. इसकी सूचना वेकोलि को देने पर वेकोलि ने एम्बुलन्स भेजकर घायल सुरेश ख़िरवटकर को सरकारी अस्पताल भेजा गया. संबंधित व्यक्ति की हालत गंभीर है.

    भालु ने सुरेश खिरवटकर के चेहरे, पैर समेत शरिर के अन्य हिस्सों को बुरी तरह से नाखुनों से नोच लिया है. सुरेश का चेहरा बुरी तरह से खुन का लथपथ हुआ था. सोमवार की शाम के 7.30 बजे सुरेश खिरवटकर बस्ती से 1 किलोमीटर दूर अपने खेत से काम कर के लौट रहा था. संबंधित जगह के पास से वेकोलि खदान, वेकोलि कॉलोनी, भटाली पायली बस्ती की ओर जाने का रास्ता है. उस रास्ते से वेकोलि में ड्युटी करने वाले कर्मचारी व कामगारों की रात के 11-12 बजे आवाजाही जारी रहती है. 

    भटाली के सरपंच राकेश गौरकार, तिरवंजा के उपसरपंच प्रशांत कोपुला भटालीवासी सोनु अगाशे, राकेश खाडिलकर आदि ने घायल ख़िरवटकर का इलाज मुफ्त और अच्छा इलाज करने की मांग की है. आगे से ऐसी घटना पुन: न हो इसके लिए वन विभाग इसपर गंभीरता से प्रयास व नियोजन करने की मांग की है.  मरीज की हालत गंभीर है. सुरेश की स्वास्थ की गंभीरता को देखते हुए चन्द्रपुर के सरकारी अस्पताल से नागपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया.