Photo: Twitter
Photo: Twitter

    Loading

    नागभीड़. चंद्रपुर से आक्सीजन लेकर ब्रम्हपुरी के ख्रिस्तानंद हास्पिटल जा रहा मिनी ट्रक नागभीड तहसील के कोर्धा के पास पलटी हो जाने से वाहन में सवार सागर वेट्टी पर सिलेंडर गिरने से उसकी मौके पर मृत्यु हो गई और चालक को मामूली चोंटे आई है. यह घटना 12 मई की रात 2 से 3 बजे के बीच घटी.

    वाहन चालक सुशांत सोरदे ने अपनी परिचित सागर वेट्टी (28) को कहा कि उसे काम न हो वह उसके साथ ब्रम्हपरी के ख्रिस्तानंद अस्पताल में सिलेंडर देने चले. नगीनाबाग चंद्रपुर निवासी सागर को कोई काम न होन से वह उसके साथ चल दिया. दोनों मिनी ट्रक क्रं. एमएच 34 एवी 2027 में सवार होकर ब्रम्हपुरी के लिए जा रहे थे.

    कोर्धा गांव के पास अचानक सडक पर जंगली सुअर आने से वाहन चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया जिससे उसका संतुलन बिगड गया और मिनी ट्रक सउक किनारे पलटी हो गया. आक्सीजन से भरा सिलेंडर सागर वेट्टी के उपर गिरने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. वही चालक भी चोटिल हो गया है.

    सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची नागभीड पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. मामले की जांच नागभीड के थानेदार मडामे के मार्गदर्शन में पीएसआई अश्विन खेडीकर कर रहे है.