निर्माणधीन सभी पुल जल्द पूरे करें, विधायक जोरगेवार ने दिए PWD के अधिकारियों को निर्देश

चंद्रपुर. नागरिकों की समस्याओं को हल करने के लिए शहर में 5 उड़ान पुल का निर्माण चल रहा है. किंतु इन कार्यों में हो रहे विलम्ब के चलते नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पांचों पुलों का कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश विधायक किशोर जोरगेवार ने लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए. रेस्ट हाउस में लोकनिमार्ण विभाग के अधिकारियों से विधायक जोरगेवार ने बैठक ली. विधायक ने शहर के पांचों उड़ान पुलों के निर्माण की वर्तमान स्थिति का जायजा लिया.

निर्माण कार्य का लिया जायजा
बैठक के बाद अधिकारियों के साथ उन्होंने वरोरा नाका पुल व दाताला पुल के निर्माण का मुआयना भी किया. इस समय अधीक्षक अभियंता सुषमा साखरवाड़े, कार्यकारी अभियंता संतोष जाधव, कार्यकारी अभियंता भास्करवार, प्रभारी उप कार्यकारी अभियंता अनिल गिरनाड, कोरे, मेंडे, चव्हाण, जूनियर अभियंता श्रीकांत भट्टड़, विवेक अंबुले, सी.आर. पाल, बोधनवार, डोंगरे, यंग चांदा ब्रिगेड के अजय जायसवाल, अमोल शेंडे, विलास वनकर, बंटी राखडे आदि उपस्थित थे.

15 अगस्त तक शुरू करें
विधायक जोरगेवार ने दाताला पुल को 15 अगस्त तक नागरिकों के लिए शुरू करने की दृष्टि से तेजी से कार्य पूर्ण करने की सूचना की. वरोरा नाका पुल के निर्माण पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की. वरोरा नाका पुल के घूमावदार हिस्से में दुर्घटना होने की आशंका उन्होंने व्यक्त की. जिसका अधिकारियों ने समर्थन दिया. हादसों पर नियंत्रण लगाने के लिए सूचना फलक व गतिरोधक लगाने के निर्देश दिए. बाबूपेठ पुल के निर्माण की शुरुआत करने की बात उन्होंने कही. पठानपुरा के पास आरवट पुल का भी अधूरा कार्य पूर्ण करने की सूचना उन्होंने अधिकारियों को दी.