विधायक जोरगेवार ने दी कोविड सेंटर को भेंट

  • उपचार करा रहे बाधितों के रिश्तेदारों को यंग चांदा ब्रिगेड देगा भोजन

चंद्रपुर. स्थानीय कोविड सेंटर के संबंध में लगातार अनेक शिकायत मिलने पर आज शनिवार की सुबह 8 बजे क्षेत्रीय विधायक किशोर जोरगेवार ने सेंटर को औचक भेंट देकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने तुरंत जिलाधीश अजय गुल्हाने को सेंटर की व्यवस्था सुधारने के आदेश दिये। उपचार लाभ ले रहे रोगियों के रिश्तेदारों की असुविधा को देखते हुए उन्हे यंग चांदा ब्रिगेड की ओर से भोजन उपलब्ध कराने के आदेश दिये। रविवार से यह सुविधा शुरु हो जाएगी।

चंद्रपुर में कोरोना विस्फोट होने से नित बाधितों की संख्या तेजी से बढ रही है। इसकी वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था पर अतिरिक्त बोझ पड रहा है। इसका असर उपचार लाभ ले रहे बाधितों पर भी हो रहा है। इसके बावजूद यहां उपचार लाभ ले रहे मरीजों की उचित देखभाल के आदेश विधायक किशोर जोरगेवार ने दिये। कोविड सेंटर के संबंध में शिकायत कम न होने से आज विधायक जोरगेवार ने कोविड सेंटर को औचक भेंट दी। इसकी पूर्वसूचना न होने से कुछ देर के लिए अधिकारियों में खलबली मच गई।

विधायक ने कोविड सेंटर का निरीक्षण कर उपाय योजना के संबंध में जानकारी हासिल की। उन्होंने जिलाधीश को सेंटर के स्थिति से अवगत करा बेहतर सुविधा के उपलब्ध कराने के आदेश दिये। उपचार के लिए दाखिल बाधितों के रिश्तेदारों को देखकर उन्होंने उनसे पूछताछ की। इनकी संख्या अधिक होने से रिश्तेदारों को परेशानी हो रही है उनकी असुविधा को देखते हुए विधायक ने बाधितों के रिश्तेदारों को रविवार से यंग चांदा ब्रिगेड की ओर से भोजन व्यवस्था का आश्वासन दिया।