विधायक जोरगेवार ने ली लष्करे परिवार की भेट मृतक की पत्नी को नोकरी का सीटीपीएस मुख्य अभीयंता का आश्वासन

    • विधायक जोरगेवार के प्रयासों को मिली सफलता 

    चंद्रपुर. जनरेटर से गैस के रिसाव होने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मृत्यु होने की घटना दुर्गापुर में घटी. दौरान गुरूवार को विधायक जोरगेवार ने मृत परिवार की भेट ली. हादसे में मृत रमेश की पत्नी दासु लष्करे को सीटीपीएस में कंत्राटी तौर पर नोकरी देने की मांग की. तत्पश्चात सीटीपीएस के मुख्य अभीयंता पंकज सपाटे ने यह मांग मंजुर की है. 

    रात के दौरान बिजली आपूर्ति खंडीत होने से दुर्गापुर के रमेश लष्करे ने घर का जनरेटर शुरू कर सो गए थे. दौरान जनरेटर का स्फोट होने से जहरीली गैस घर में फैलने से सांस घुटने से परिवार के रमेश लष्‍करे, अजय लष्‍करे, लखन लष्‍करे, कृष्‍णा लष्‍करे, माधुरी लष्‍करे, पुजा लष्‍करे इन 6 जणों की मृत्यु हुई. इसमे में रमेश की पत्नी दासू लष्‍करे जिवित है. उनका स्वास्थ खराब होने से उनपर अस्पताल में उपचार चल रहा है.

    गुरूवार को विधायक जोरगेवार ने मृत परिवार की भेट ली. हादसे में जिवित दासु लष्करे को सीटीपीएस में कंत्राटी तौर पर नोकरी देने की मांग विधायक ने की. विधायक ने सीटीपीएस मुख्य अभीयंता पंकज सपाटे से फोन पर संपर्क किया. इस संदर्भ में सकारात्मक चर्चा हुई.

    सीटीपीएस में नोकरी देने का मुख्य अभीयंता सपाटे ने मंजुर किया. दासु लष्करे के स्वास्थ में सुधार होने के बाद नोकरी प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी. इस समय यंग चांदा ब्रिगेड के संघटक कलाकार मल्लारप, युवा नेता अमोल शेंडे, विश्वजीत शाहा, राशीद हुसेन, आनंद इंगले आदि उपस्थित थे.