मृत सलून व्यवसायी के परिवार से मिले मुनगंटीवार

  • भाजपा की ओर से मृतक के परिजनों की सहायता
  • मुख्यमंत्री सहायता निधि से 10 लाख की मांग

चंद्रपुर. स्थानीय समतानगर (उर्जानगर) के सलून व्यवसायी स्वप्नील चौधरी ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पूर्व वत्तिमंत्री विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने भाजपा पदाधिकारियों सहित स्वप्नील चौधरी के परिजनों से भेट कर उन्हें सात्वंना दी. इस समय भाजपा की ओर से मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दी गई.

विधा. सुधीर मुनगंटीवार ने मृतक के परिवार को भरोसा दिलाया कि मुख्यमंत्री सहायता निधि से 10 लाख रूपये की वत्तिीय सहायता मिलने के दृष्टि से सरकार को प्रस्ताव प्रस्तुत करने के बारे में जिलाधिकारी से चर्चा की जाएगी. मुख्यमंत्री सहायता निधि से मृतक के परिवार को 10 लाख रूपयों की वत्तिीय सहायता दिलाने की दृष्टि से उन्होने मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को भी ईट्ठमेल द्वारा विनंती की. लॉकडाऊन के कारण हेअर कटिंग सलून व्यवसाय बंद होने से नाभिक समाज बंधूओं पर आर्थिक संकट छाया हुआ है. उक्त व्यवसाय शुरू करने की मांग भी मुनगंटीवार ने मुख्यमंत्री एवं जिलाधिकारी से की है.

इस अवसर पर भाजपा के जिला महासचिव देवराव भोंगले, भाजपा नेता रामपाल सिंह, उपमहापौर राहुल पावडे, जि.प. सदस्य वनिता आसुटकर, नामदेवराव आसुटकर, भाजपा तहसील अध्यक्ष हनुमान काकडे, अतुल पोहाणे, नाभिक समाज के रवींद्र येसेकर, गजानन चौधरी, रवि हनुमंते, देवानंद वाटकर, पुरूषोत्तम कीर्तने, राजु कडवे की प्रमुखता से उपस्थिति थी.