New SP of Arvind Salve Chandrapur

चंद्रपुर के पुलिस अधीक्षक डा. महेश्वर रेड्डी का तबादला हो गया है उनकी जगह पर भंडारा के पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे अब चंद्रपुर के नये एसपी होंगे।

चंद्रपुर. चंद्रपुर के पुलिस अधीक्षक डा. महेश्वर रेड्डी का तबादला हो गया है उनकी जगह पर भंडारा के पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे अब चंद्रपुर के नये एसपी होंगे। गत माह डा. महेश्वर रेड्डी के तबादले की चर्चा सोशल मीडिया पर चल रही थी अब वह चर्चा सत्य साबित हो गई है। किंतु उनका तबादला कहा हुआ है यह अब तक साफ नहीं हो पाया है। नये पुलिस अधीक्षक के सामने सबसे बडी चुनौति जिले में लागू शराबबंदी का सख्ती से पालन करना होगा।

मूल रुप से विदर्भ की माटी से जुडे सालवे का बचपन और शिक्षा पिता की नौकरी के चलते औरंगाबाद शहर में बीता। वहीं से शासकीय इंजीनियर महाविद्यालय से मेक्यानिकल इंजीनियर की पदवी प्राप्त की। सालवे ने अपनी सेवा की शुरुवात वर्धा जिले के हिंगणघाट में एसडीपीओ के रुप में शुरु की। तत्पश्चात गडचिरोली जिले के वडसा, देसाईगंज और भंडारा में एसडीपीओ के रुप में सेवा दी।

वर्ष 2008 में अमरावती के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रुप में सेवा के पश्चात अमरावती एसीबी के पुलिस अधीक्षक, नवी मुंबई ट्राफिक शाखा के पुलिस उपायुक्त का पदभार संभाला है। भंडारा पुलिस अधीक्षक के पूर्व राज्य विद्युत वितरण कंपनी के सुरक्षा और क्रियान्वयन पुलिस अधीक्षक थे। अब वे चंद्रपुर के नये पुलिस अधीक्षक है।