Dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

  • तीन महीने की गर्भवती थी महिला

गोंडपिपरी. तहसील के भंगाराम तलोधी गांव से सटे कुए में एक 19 वर्षीय नवविवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. यह घटना रविवार की शाम प्रकाश में आई. लाकडाउन के 5 दिनों पूर्व युवती का विवाह हुआ था वह तीन महीने की गंर्भवती थी.

भंगाराम तलोधी निवासी रुचिता चट्टिावार का विवाह 19 मार्च को हुआ था. वह अपने पति के साथ चंद्रपुर में रहती थी. पांच दिनों पूर्व रुचिता भंगाराम तलोधी आई थी. शाम के समय पर लोटा लेकर बाहर गई थी. किंतु काफी समय बाद भी वह नहीं लौटी. इसलिए रश्तिेदारों ने उसकी तलाश शुरु की. इस बीच गांव के पास स्थित कुए के पास उसका लोटा और चप्पल मिले. इससे लोगों में किसी अनहोनी की शंका घर कर गई. घटना की सूचना गोंडपिपरी पुलिस को दी गई और उसकी तलाश शुरु की तो उसका शव कुएं में मिला. परिजनों के अनुसार लाकडान के पूर्व ही उसका विवाह हुआ था और वह तीन महीने की गर्भवती थी. रुचिता का शव कुएं में मिलने से अनेक प्रकार की चर्चा शुरु है. मामले की जांच थानेदार संदीप धोबे के मार्गदर्शन में पीएसआई पटले कर रहे है.

शव विच्छेदन में विलंब
रुचिता का शव मिलने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा किया. उसका शव गोंडपिपरी ग्रामीण हास्पिटल लाया गया. किंतु मेडिकल सुपरीटेडेंट उपस्थित नहीं थे. वह तीन महीने की गर्भवती थी. दूसरे डाक्टर ने कहा वे शव वच्छिेदन नहीं कर सकते इसलिए रुचिता का शव रविवार की रात ही शव वच्छिेदन के लिए जिला सरकारी अस्पताल चंद्रपुर भेजा गया है. शव वच्छिेदन के बाद ही उसके मृत्यु का कारण ज्ञात हो सकेगा कि उसने आत्महत्या की अथवा उसके साथ कोई हादसा हुआ है?